ताजा पोस्ट

ये क्या बोल गये आप मंत्री जी ! BJP मंत्री ने कहा कि "मोबाइल ऐप से आगे पीछे कर सकेंगे बारिश"

Share
ये क्या बोल गये आप मंत्री जी ! BJP मंत्री ने कहा कि
नई दिल्ली | BJP Minister Strange Statement : देश के कई हिस्सों में लगातार हो रही बारिश ने परेशानियां बढ़ा दी है. खासकर पहाड़ी इलाकों में बारिश के बाद होने वाले भूस्खलन से कई दुर्घटनाएं हुई हैं. बारिश और भूस्खलन की परेशानी पर जब उत्तराखंड के आपदा प्रबंधन मंत्री धनसिंह रावत से सवाल किया गया तो उन्होंने अजीबोगरीब जवाब दिया. धन सिंह रावत का यह बयान सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. मंत्री जी के वायरल हो रहे बयान में वह कहते हुए नजर आ रही हैं कि यह कैसा मोबाइल अब तैयार किया जा रहा है जिससे बारिश को आगे पीछे कराना संभव हो जाएगा. आपदा प्रबंधन मंत्री के इस बयान के बाद से लगातार विपक्ष उन पर हमलावर है. सोशल मीडिया में भी लोग उनके इस बयान का खूब मजाक बना रहे हैं.

क्या कहा मंत्री जी

BJP Minister Strange Statement : नई कैबिनेट में उत्तराखंड के आपदा प्रबंधन विभाग संभालने वाले मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि आने वाले समय में ऐसा मोबाइल ऐप आ रहा है जिससे बारिश के समय को नियंत्रित किया जा सकेगा. उन्होंने कहा कि इस ऐप के माध्यम से अगर कहीं ज्यादा बारिश होती है तो वहां बारिश रोक सका जा सकेगा. उन्होंने कहा कि इसके लिए भी काफी समय से प्रयास कर रहे थे और भारत सरकार को वह इस का प्रजेंटेशन दिखाने वाले हैं. उनका कहना है कि भारत सरकार इसके प्रयोग की अनुमति दे देती है तो यह कई राज्यों के लिए वरदान साबित हो सकता है.
इसे भी पढ़ें - देश में पिछले 24 घंटे में 31 हजार नए मामले, 350 मरीजों की मौत, केरल बढ़ा रहा कोरोना ग्राफ

सोशल मीडिया में उड़ाया जा रहा है मजाक

BJP Minister Strange Statement : धनसिंह रावत का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया में लोग उनके इस बयान का तरह तरह से मजाक उड़ा रहे हैं.इस बयान के कारण वे ट्रोलरों के भी निशाने पर आ गए हैं. हालांकि इसके पहले उन्होंने यह भी बताया था कि भारी बारिश जैसे आपदा से निपटने के लिए आईआईटी जैसे संस्थानों से एक टूल बनाने का प्रयास कर रहे हैं. जिससे मौसम और बारिश के बारे में पहले पता लगाया जा सके. इसे भी पढ़ें-टेलीग्राम में 1 बिलियन से अधिक डाउनलोड, 22% इंस्टाल के साथ भारत सबसे बड़ा बाजार
Published

और पढ़ें