nayaindia DJ Sound Odisha News : DJ वाले बाबू ने नहीं किया गाना बंद तो मर गईं मुर्गियां
देश| नया इंडिया| DJ Sound Odisha News : DJ वाले बाबू ने नहीं किया गाना बंद तो मर गईं मुर्गियां

DJ वाले बाबू ने नहीं किया गाना बंद तो मर गईं 63 मुर्गियां, FIR दर्ज …

DJ Sound Odisha News :

बालासोर | DJ Sound Odisha News : अक्सर कहा जाता है कि तेज आवाज में गाने सुनना अच्छा नहीं होता. इसके बाद भी आज की युवा पीढ़ी को तेज आवाज के बिना गाने पसंद ही नहीं आते. खैर, आज हम बात कर रहे हैं ओडिशा के बालासोर जिले की जहां से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बताया गया है कि एक बारात के घंटों तक तेज डीजे साउंड चलाने के कारण 63 मुर्गियों की जान चली गई. मुर्गी फार्म के मालिक का कहना है कि संबंध में उसने बरातियों को जाकर अपील की थी लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी और बुरा भला कह कर भगा दिया. मुर्गी फार्म के मालिक का कहना है कि बरात में आए सभी लोग नशे में थे और उसके साथ बदसलूकी भी की गई.

DJ Sound Odisha News :

दर्ज हुई FIR, जांच शुरू

DJ Sound Odisha News : बालासोर जिले में मुर्गी फार्म चलाने वाले रंजीत परिंदा का कहना है कि उसकी 63 मुर्गियों की मौत तेज लाउडस्पीकर के कारण ही हुई है. इसी संबंध में उसने नीलागिरी थाना में एक FIR भी दर्ज कराई है. दर्ज की शिकायत के अनुसार बराती बहुत देर तक तेज साउंड में गाना बजाते रहे. इस कारण मुर्गियां छटपटाने लगी और इधर उधर भागने लगी. सुबह जब वह अपने फार्म में वापस लौटा तो उसे 63 मुर्गियां मरी हुई मिली.

इसे भी पढ़ें- कपिल देव के जन्मदिन पर सुनील गावस्कर यह अनमोल तोहफा देकर देंगे मुबारकबाद, जिसमें होगी पुरे देश की खुशी

180 किलो चिकन का नुकसान, हो भरपाई

DJ Sound Odisha News : मुर्गी फार्म चलाने वाले रंजीत परिंदा का कहना है कि उसे 180 किलो चिकन का नुकसान हुआ है. ऐसे में वह चाहता है कि उसे इस नुकसान की भरपाई मिले. रंजीत का कहना है कि शादी के अगले दिन दुल्हन के घर जाकर भी उसने यही बात की लेकिन घरवालों ने भरपाई करने से इंकार कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. नीलागिरी पुलिस थाना प्रभारी ने कहा कि हमने इस संबंध में पशु चिकित्सक से बात की है और उन्होंने भी कहा है कि लगातार तेज ध्वनि से इस तरह की घटना हो सकती है लेकिन यह पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता कि मुर्गों की मौत डीजे के साउंड से ही हुई है. ऐसे में यह मामला पुलिस के लिए भी पेचीदा बन गया है.

इसे भी पढ़ें-Bully Bai Case : एप बनाने वाला आरोपी इंजीनियरिंग का छात्र गिरफ्तार, असम से हुई गिऱफ्तारी…

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बजट कटौती के बाद ‘जय अनुसंधान’!
बजट कटौती के बाद ‘जय अनुसंधान’!