nayaindia Bajrangi Bhaijaan Pakistan Virel : संभल की मुन्नी के लिए पाकिस्तान में खड़ा..
देश | विदेश| नया इंडिया| Bajrangi Bhaijaan Pakistan Virel : संभल की मुन्नी के लिए पाकिस्तान में खड़ा..

क्या अब संभल की ‘मुन्नी’ के लिए पाकिस्तान में खड़ा होगा कोई ‘बजरंगी भाईजान’, 40 साल पहले तस्करी का शिकार हो…

Bajrangi Bhaijaan Pakistan Virel :

नई दिल्ली | Bajrangi Bhaijaan Pakistan Virel : सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान एक ब्लॉकबस्टर रही थी. लोगों को इस साल की कहानी काफी पसंद आई थी जिसमें एक बच्ची गलती से भारत में रह जाती है. जिसके बाद फिल्म के बजरंगी भाईजान (सलमान खान) उसे पहुंचाने पाकिस्तान जाते हैं. अब इस फिल्म की कहानी से मिलता-जुलता ही एक वाकया सामने आया है जहां संभल की रहने वाली एक युवती को 40 साल पहले पाकिस्तान भेज दिया गया था.

संभल की इस मुन्नी को मानव तस्करी करने वालों ने पाकिस्तान भेजा था. युवती ने सोशल मीडिया के माध्यम से अब अपनी गुहार भारत सरकार से लगाई है. इस वीडियो में युवती गुहार लगा रही है कि वह भारत के संभल की रहने वाली है और पाकिस्तान में बुरी तरह फंस गई है. वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या पाकिस्तान में भी कोई बजरंगी भाईजान है जो संभल की मुन्नी को वापस भारत पहुंचाएगा.

भाइयों तक भी पहुंचा वीडियो

Bajrangi Bhaijaan Pakistan Virel : यह वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से संभल में रहने वाले भाइयों तक भी पहुंच गया. जिसके बाद संभल के सरायतरीन इलाके में रहने वाले दो युवकों ने सारी कहानी बयान की है. बताया गया है कि इसी को 40 साल पहले 1981 में मौसा लेकर दिल्ली आया था. उसके बाद उसके मौसा ने ही उसे किसी को बेच दिया था और घर पर बताया था कि वह गुम हो गई है. यूपी के पिता का नाम मोहम्मद छिद्दन बताया जा रहा है. वायरल होते वीडियो में युवती का कहना है कि उसका नाम अब बुशर है. उसका कहना है कराची लाने के बाद उसका निकाह करा दिया गया था और अब वह अपने पति और बच्चों के साथ जीवन बसर कर रही है.

इसे भी पढ़ें- उर्फी जावेद का बयान, मैं कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी, मुझ पर होने वाली अधिकांश अभद्र टिप्पणियां मुस्लिम लोगों की

भूल नहीं पाई वतन और परिवार को

Bajrangi Bhaijaan Pakistan Virel : बुशरा का कहना है कि आज इतने साल हो गए हैं लेकिन वह आज भी अपने वतन और परिवार को भूल नहीं पाई है. पाकिस्तान के एक महिला पत्रकार को जब उसने अपनी सारी सच्चाई बताई तो उसने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इसके बाद यह वीडियो भारतीयों तक भी पहुंचा. वीडियो देखने के बाद भाई इस्लाम, अकरम और बहार की आंखों में आंसू आ गए और एक दूसरे से मिलने के लिए अब बेताब हैं.

इसे भी पढ़ें-UttraKhand : बदले-बदले दिखे हरीश रावत के ट्वीट, मांगे भी मानी और दिल्ली से बुलावा भी आया…

Leave a comment

Your email address will not be published.

10 + 18 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हाथियों ने गांवों में मचाया उत्पात, कई घरों को कर दिया नहस तहस
हाथियों ने गांवों में मचाया उत्पात, कई घरों को कर दिया नहस तहस