nayaindia Pregnant Woman TET Exam: परीक्षा के दौरान मां बनी परिक्षार्थी
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Pregnant Woman TET Exam: परीक्षा के दौरान मां बनी परिक्षार्थी

UP: टीईटी की परीक्षा के दौरान मां बनी परिक्षार्थी, परीक्षा केन्द्र में मचा हड़कंप और…

अमरोहा | उत्तर प्रदेश में टीईटी की परीक्षा में एक महिला के साथ हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसके बाद परीक्षा केंद्र पर हड़कंप मच गया और महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। दरअसल, परीक्षा दे रही एक महिला को इस दौरान अचानक लेबर पैन (Pregnant Woman TET Exam) शुरू हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- पूर्व कोच रवि शास्त्री का बयान, विराट कोहली 2 साल और कप्तान के रूप में बने रह सकते थे

परीक्षा के दौरान कहराने लगी दर्द से, मचा हड़कंप
जानकारी के अनुसार, यूपी के अमरोहा जनपद के गजरौला में रमाबाई डिग्री कॉलेज में रविवार को आयोजित टीईटी की परीक्षा के दौरान नंदपुर बीटा गांव निवासी रेनू पत्नी कपिल गर्भवती (Pregnant Woman TET Exam) थी और परीक्षा केंद्र एग्जाम देने पहुंची थी। इस दौरान दूसरी पारी में परीक्षा देते समय अचानक रेनू को लेबर पैन शुरू हो गया और वह दर्द के मारे कहराने लगी। ऐसे में परीक्षा केन्द्र पर हड़कंप मच गया। ऐसे में वहां ड्यूटी दे रहे स्टाफ ने तुरंत एंबुलेंस को बुलाया और परीक्षा केंद्र के बाहर खड़े महिला के परिजनों को इस बाबत जानकारी दी गई।

Nurse death During Delivery

ये भी पढ़ें:- दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता, JNU की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी को धर दबोचा, ऐसे बिछाया जाल

महिला ने दिया बेटी को जन्म
जानकारी के अनुसार, महिला ने अस्पताल पहुंचने के बाद बेटी को जन्म दिया। डॉक्टरों के बताया कि, मां और बच्ची दोनों की तबियत एकदम ठीक है। घर में बच्ची के जन्म से परिवार में बहुत खुशी का माहौल है और परिवार वाले इस बच्ची के नाम को भी परीक्षा से जोड़कर रखने का विचार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- देश में 24 घंटे में 439 लोगों की कोरोना से मौत, मिले 3 लाख 06 हजार नए पॉजिटिव, एक्टिव केस पहुंचे साढ़े 22 लाख

ये भी पढ़ें:- कोरोना की तीसरी लहर के बीच आज से महाराष्ट्र में खुले स्कूल, कहीं ये सरकार की जल्दबाजी तो नहीं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 10 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली: पत्नी और बेटे ने किया रिश्तों का खून! पिता के टुकड़े-टुकड़े कर फेंक आए कचरे में
दिल्ली: पत्नी और बेटे ने किया रिश्तों का खून! पिता के टुकड़े-टुकड़े कर फेंक आए कचरे में