Groom working during marriage: लैपटॉप में काम करता नजर आया दूल्हा...
देश | लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| Groom working during marriage: लैपटॉप में काम करता नजर आया दूल्हा...

शादी के मंडप में बैठकर लैपटॉप में काम करता नजर आया दूल्हा, दुल्हन का रिएक्शन तो …

Groom working during marriage:

नई दिल्ली | Groom working during marriage: कोरोना के कारण देश में काफी कुछ बदल गया है. कोरोना का प्रभाव कारण लोगों के प्रोफेशनल जीवन से लेेकर आम जीवन तक इसका असर पड़ा है. कोरोना के दौरान ही वर्क फ्रॉम होम के कल्चर को बढ़ावा मिला है. आपने भी कोरोना के समय में ऑनलाइन विवाह जैसी खबरें देखीं होंगी. लेकिन आज बात वर्चुअल शादी की नहीं बल्की एक ऐसे दूल्हे की है जो अपनी शादी के ठीप पहले लैपटॉप पर काम करता नजर आ रहा है.  अब लोग सोशल मीडिया में इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग दूल्हे की इस हालात को कोरोना के प्रभाव में रूप में देखते हैं तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इसे प्राइवेट नौकरी के साइडइफैक्ट बता रहे हैं.

 

दुल्हन का रिएक्शन और भी जबरदस्त

Groom working during marriage: मंडप पर काम करते दूल्हे का उसके ही किसा दोस्त ने एक वीडियो बना लिया. वीडियो में दूल्हे के साथ ही दुल्हन भी दिखाई दे रही है. दुल्हन कुछ दूरी पर अपनी सहेलियों के साथ बैठी है. जब कैमरा दुल्हन तक पहुंचता है और उसे इस बात का आभास होता है कि उसका दूल्हा शादी से ठीक पहले मंडप पर बैठकर काम कर रहा है तो वो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती है. दुल्हन की दोस्तों का भी कुछ ऐसा ही रिएक्शन सामने आता है.

इसे भी पढें- पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर Navjot Singh Sidhu को पाकिस्तान से मिली बधाई

Groom working during marriage:

कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम कल्चर में आई तेजी

ऐसा नहीं है कि कोरोना से पहले लोग घरों से काम नहीं किया करते थे, लेकिन उस समय ऐसे लोगों की संख्या काफी कम होती थी. कोरोना और लॉकडाइन के काऱण इस वर्क फ्रॉम होम कल्चर में काफी तेजी आई है. दुसरे शब्दों में कहें तो कोरोना ने इसे हमारे जीवन का एक हिस्सा बना दिया है. कोरोना के कारण अब लोगों को घरों पर काम करने की आदत हो गई है. यहीं हाल वीडियों में दिखाई दे रहे दूल्हे का भी है कि शादी के दौरान भी उसे अपने लैपटॉप की जरूरत पड़ गई.

इसे भी पढें- मकान के साथ पसंद आ गई मकान मालकिन, 10 साल के बेटे के साथ हो गई फरार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महिला सशक्तिकरण की और फिल्में करना चाहती हूं : वाणी कपूर
महिला सशक्तिकरण की और फिल्में करना चाहती हूं : वाणी कपूर