nayaindia New Zealand website Controversial Post 2 पारियों में जेमिसन ने किया था आउट
खेल समाचार | देश| नया इंडिया| New Zealand website Controversial Post 2 पारियों में जेमिसन ने किया था आउट

New Zealand website Controversial Post : न्यूजीलैंड की एक वेबसाइट ने डाली ऐसी तस्वीर, देखकर आपका भी खौल जाएगा खून…

New Zealand website Controversial Post

नई दिल्ली | New Zealand website Controversial Post : दुनिया भर में न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इसके पीछे का कारण न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का खेल भावना और आपसी सद्भाव है. लेकिन 2 दिनों पहले हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में जीत दर्ज करने के बाद न्यूजीलैंड के एक वेबसाइट में सारी हदें पार कर दी. वेबसाइट की इस हरकत के लिए पूरी दुनिया में न्यूजीलैंड का नाम खराब हो गया है. इस हरकत के कारण भारतीय प्रशंसकों में भी खासी नाराजगी देखी जा रही है. विवाद को बढ़ता देख वेबसाइट ने तुरंत वह विवादित तस्वीर हटा ली.

New Zealand website Controversial Post

क्या था तस्वीर में

New Zealand website Controversial Post : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने के बाद न्यूजीलैंड की एक वेबसाइट ने एक विवादित पोस्ट की. पोस्ट में एक लड़की ने एक पुरुष के गले में पट्टा बांध रखा था. इस विवादित पोस्ट में लड़की को काइल जेमिसन दिखाया गया और जिस व्यक्ति के गले में पट्टा बंधा था उसके आगे विराट कोहली का नाम लिखा गया. वेबसाइट की यह तस्वीर वायरल होते ही प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करनी शुरू कर दी. हालांकि बाद में अपनी गलती मानते हुए वेबसाइट ने इस तस्वीर को हटा लिया और सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी. लेकिन इसके बाद भी प्रशंसक नहीं मानें और वेबसाइट पर लगातार कमेंट करते रहे. भारत के प्रशंसकों का कहना था कि वेबसाइट पर आईसीसी को कार्रवाई करनी चाहिए.  जिससे की आने वाले समय में कभी भी ऐसी हरकत ना हो.

इसे भी पढें- उत्तराखंड का सपूत मनदीप सिंह नेगी कश्मीर में देश की रक्षा में हुआ शहीद, चला गया घर का इकलौता चिराग

New Zealand website Controversial Post

दोनों पारियों में जेमिसन ने किया था आउट

बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की दोनों पारियों में काईल जेमिनसन से नहीं विराट कोहली को आउट किया था. पहली पारी में उन्होंने विराट कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट किया ,वहीं दूसरी पारी में कोहली को विकेट के पीछे कैच करवाया था. जेमिसन के शानदार प्रदर्शन पर विराट कोहली ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि वह भी उनसे काफी प्रभावित हुए हैं. इसके साथ ही विराट कोहली ने न्यूजीलैंड को जीत की बधाई भी दी थी.

इसे भी पढें-  राजस्थान में सभी पर्यटन स्थल आबाद, आज से सभी टाइगर रिजर्व बायोलॉजिकल पार्क और चिड़ियाघर खोल दिए गए

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लचित बरफुकन भूला दिए गए नायक नहीं हैं
लचित बरफुकन भूला दिए गए नायक नहीं हैं