nayaindia Ratan Tata Birthday Video : Ratan Tata का Birthday Video तो आपने भी देखा...
कारोबार | देश | झारखंड| नया इंडिया| Ratan Tata Birthday Video : Ratan Tata का Birthday Video तो आपने भी देखा...

Ratan Tata का Birthday Video तो आपने भी देखा होगा, लेकिन क्या आपको पता है कि साथ में कौन है…

Ratan Tata Birthday Video :

नई दिल्ली | Ratan Tata Birthday Video : रतन टाटा आज भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वे एक बिजनेस टायकून तो हैं ही लेकिन उनकी सादगी अक्सर लोगों का दिल जीत लेती है. 28 दिसंबर को रतन तथा 84 साल के हो गए. इस मौके पर बुधवार को उनका एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे एक कप केक पर लगी कैंडल बुझा कर अपना जन्मदिन मना रहे हैं.छोटी से वीडियो क्लिपिंग के साथ शांतनु नायडू भी दिख रहे हैं. बता दें कि शांतनु रतन टाटा के युवा दोस्त हैं और वह टाटा ग्रुप में ही काम करते हैं. उम्र में काफी अंतर होने के बाद भी रतन टाटा के साथ उनकी बाउंडिंग काफी अच्छी है.

कहने को वर्कर लेकिन अच्छी दोस्ती…

Ratan Tata Birthday Video : रतन टाटा और शांतनु के बीच की दोस्ती काफी गहरी है और दोनों के बीच अच्छे रिलेशन हैं. बता दें कि ये दोनों साथ में आवारा पशुओं के लिए काम करते हैं. कहा जाता है कि रतन टाटा अपना पर्सनल निवेश जहां भी करते हैं उनमें 28 साल के युवा शांतनु का ही दिमाग होता है. इतना ही नहीं है यह भी कहा जाता है कि शांतनु को पहली बार सोशल मीडिया से परिचित कराया. इसके साथ ही उन्हें हैशटैग, ट्रेंड और इमोजी के बारे में सब कुछ बताया.

इसे भी पढ़ें- कोरोना के खतरे के साथ हांगे यूपी चुनाव, चुनाव आयोग ने कहा सभी दल चुनाव कराने के पक्ष में..

कई लोगों ने शेयर किया वीडियो…

Ratan Tata Birthday Video : रतन टाटा के वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है. इस वीडियो को टाटा मोटर्स फाइनेंस के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर वैभव भोइर ने पोस्ट किया था. इसके बाद से ट्वीटर पर भी ट्रेंड करने लगा. लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि जब इतना बड़ा आदमी एक कप केक के साथ जन्मदिन मना सकता है तो फिर युवाओं को भी इस से सीख लेनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें-Ind Vs SA Live : भारत ने रचा इतिहास दक्षिण अफ्रिका को 113 रन से हराकर ऐसा करने वाली पहली एशियाई टीम बनी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + six =

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उदयपुर में परिवार के छह सदस्यों ती संदिग्ध हालात में मौत
उदयपुर में परिवार के छह सदस्यों ती संदिग्ध हालात में मौत