nayaindia Delhi Corona Update Today: दिल्ली में आज कोरोना से 23 लोगों की मौत
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi Corona Update Today: दिल्ली में आज कोरोना से 23 लोगों की मौत

राजधानी दिल्ली में आज कोरोना से 23 लोगों की मौत, सामने आए 21 हजार 259 नए केस

pralay ka muhaana Nauture

नई दिल्ली | Delhi Corona Update Today: भारत की राजधानी दिल्ली में कोरोना का कोहराम जारी है और लगातार बड़ी संख्या में पॉजिटिव सामने आ रहे हैं। हालांकि, अभी तक सबसे ज्यादा प्रभावित रहने वाली महानगरी मुंबई में कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ती नजर आ रही है। दिल्ली में आज मंगलवार को कोरोना के 21 हजार, 259 नए मामले सामने आए हैं और 23 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। राजधानी में पॉजिटिविटी रेट 25 फीसदी से भी ज्यादा पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें:- Danger : अस्पताल में भर्ती होने वाले 80% मरीज fully Vaccinated…

सीएम केजरीवाल बोले- दिल्ली में कम हुई कोरोना की रफ्तार
Delhi Corona Update Today: इसी बीच आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि, राजधानी में कोरोना मामले बढ़ने की रफ्तार में कमी आई है। पूरे देश में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं, दिल्ली में भी मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन पिछले 2-3 दिनों के मुकाबले कोरोना के मामले बढ़ने की रफ्तार में कमी देखी गई है। दिल्ली में स्थिति नियंत्रित है और 1500 से 2000 बेड भरे हैं, बाकी सभी मरीज होम आइसोलेशन में हैं।

ये भी पढ़ें:- Chhattisgarh : सीएम भूपेश बघेल के पिता ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु…

दिल्ली में आज नए प्रतिबंध लागू
दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने आज मंगलवार को नए प्रतिबंध लागू किए हैं जिनके तहत अब राजधानी में सभी प्राइवेट दफ्तरों को बंद कर दिया गया है। अब सभी को वर्क फ्राम होम करना होगा। हालांकि, जरूरी सेवाओं से जुड़े दफ्तर खुले रहेंगे। इसके अलावा, दिल्ली में सभी रेस्टोरेंट और बार को भी बंद कर दिए गए हैं। रेस्टोरेंट में अब टेक अवे की अनुमति होगी।

ये भी पढ़ें:- UP Election : चुनावी रणनिति बनाने बैठे भाजपा के दिग्गज, शाह और योगी की उपस्थिति में हुई बैठक…

Leave a comment

Your email address will not be published.

7 − 6 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आज से सिंगल यूज प्लास्टिक पर पाबंदी
आज से सिंगल यूज प्लास्टिक पर पाबंदी