nayaindia Night Curfew In Hariyana : UP और MP के बाद अब हरियाणा में भी Night curfew
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | हरियाणा| नया इंडिया| Night Curfew In Hariyana : UP और MP के बाद अब हरियाणा में भी Night curfew

UP और MP के बाद अब हरियाणा में भी Night curfew, राज्य सरकारें करने लगीं सख्ती…

Night Curfew In Hariyana :

नई दिल्ली | Night Curfew In Hariyana : मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश के बाद अब हरियाणा में भी नाइट कर्फ्यू की घोषणा कर दी गई है. ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए खट्टर सरकार ने यह कदम उठाया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया है कि रात के 11:00 बजे से लेकर सुबह के 5:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. हालांकि इस दौरान जरूरी सेवाओं की दुकानों को खोले जाने की छूट दी गई है. बता दें कि इसके पहले उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी नाइट कर्फ्यू की घोषणा कर दी गई थी. मध्य प्रदेश ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए नाइट कर्फ्यू लगाने वाला पहला राज्य बना था.केंद्र सरकार ने भी इस संबंध में राज्य सराकरों को कहा था कि सचेत हो जाएं औऱ गाइडलागइन का सख्ती से पालन करवाया जाए.

समीक्षा बैठक के बाद की घोषणा

Night Curfew In Hariyana : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंत्रिमंडल के साथ कोरोना वायरस के नए वेरिएंट का अपडेट लेने के बाद एक समीक्षा बैठक की. जिसके बाद क्रिसमस और नए साल को देखते हुए लाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया. इसके साथ ही सार्वजनिक स्थलों और किसी भी कार्यक्रम में 200 से ज्यादा लोगों के जमा होने पर भी रोक लगा दी गई है.

इसे भी पढ़ें-लिंचिंग की घटना को लेकर कपूरथला गुरुद्वारा प्रबंधक गिरफ्तार, सीएम चन्नी बोले- बेअदबी का कोई सबूत नहीं

राज्य सरकारें हो रही है सख्त

Night Curfew In Hariyana : कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को विशेष दिशा निर्देश दिए हैं. ऐसा ही सख्त कदम हरियाणा की सरकार ने भी उठाई है. बताया गया है कि 1 जनवरी से दोनों डोज न लेने वाले व्यक्तियों को सार्वजनिक स्थल पर एंट्री नहीं दी जाएगी. बता दें कि इस तरह की सख्ती करने वाला हरियाणा पहला राज्य बन गया है.

इसे भी पढ़ें-क्रिसमस से एक दिन पहले दिल्ली में कोरोना ब्लास्ट! सामने आए इतने ज्यादा नए संक्रमित

Leave a comment

Your email address will not be published.

eighteen − 1 =

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘धकधक गर्ल’ ने तेजाब के रीमेक पर दी प्रतिक्रिया,कहा- मेरे पास ऐसी खबरों के लिए टाइम नहीं…
‘धकधक गर्ल’ ने तेजाब के रीमेक पर दी प्रतिक्रिया,कहा- मेरे पास ऐसी खबरों के लिए टाइम नहीं…