कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Corona Update: Rajasthan में एक दिन में सिर्फ 15 नए मामले हुए दर्ज

Rajasthan में कोरोना से अबतक की सबसे बड़ी राहत! एक दिन में सिर्फ 15 नए मामले हुए दर्ज

Rajasthan Corona Update

जयपुर | Rajasthan Corona Update: राजस्थान में कोरोना के नए मामलों में पिछले कुछ दिनों से लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसे में मंगलवार का दिन कोरोना के बीच बड़ी राहत लेकर आया। बीते दिन राज्य में कोरोना संक्रमण के केवल 15 नए मामले सामने आए, वहीं उदयपुर में कोरोना से एक मरीज की मौत दर्ज की गई।

ये भी पढ़ें:- नागरिकता कानून में देरी होगी, डेढ़ साल भी गृह मंत्रालय इसे लागू करने का नियम नहीं बना सका

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में पिछले 24 घंटे के दौरान उदयपुर में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित सामने आए। उदयपुर में 5 तो राजधानी जयपुर में 3 वहीं, अजमेर और बाड़मेर के 2-2 नए कोरोना मरीज दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा जोधपुर-श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ में एक-एक संक्रमित सामने आया।

ये भी पढ़ें:- केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, अगल 5 सालों तक दिल्लीवालों के लिए बिजली की दरों में कोई कटौती नहीं..

चिकित्सा विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में बीते 24 घंटे के दौरान 34 कोरोना मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं। जिसके बाद राज्य में अब कुल 278 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीं राज्य में अबतक कोरोना के कुल 9 लाख 53 हजार 575 संक्रमित सामने आ चुके हैं जिनमें से अबतक 8 हजार 953 लोगों ने अपनी जान गंवा दी हैं।

ये भी पढ़ें:- भारत-अमेरिकी संबंधों को मिलेगा बल, अमेरिकी विदेश मंत्री दो दिन के दौरे पर भारत पहुंचे, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

विश्व विख्यात आमेर महल में आज से फिर नाइट ट्यूरिज्म शुरू
कोरोना के कम होते मामलों के बाद अब राजधानी जयपुर में विश्व विख्यात आमेर महल में आज बुधवार से फिर नाइट ट्यूरिज्म शुरू होगा। पर्यटक आमेर महल में सुबह 8 बजे से रात 8.30 बजे तक भ्रमण कर सकेंगे। अभी महल शाम 6.30 बजे तक ही खुला था। पर्यटन का बढ़ावा देने के लिए हाल ही में आमेर महल में साउंड एंड लाइट शो शुरू किया गया था। इसी के साथ अब आमेर महल में मंगलवार से एटीएम की सुविधा भी शुरू हो गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
AFC Champions League 2021 : AFC चैंपियंस लीग के लिए एफसी गोवा ने टीम घोषित की