nayaindia Nitish Kumar Corona Positive: कोरोना ने सीएम Nitish Kumar को किया संक्रमित
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| Nitish Kumar Corona Positive: कोरोना ने सीएम Nitish Kumar को किया संक्रमित

बिहार में कोरोना ने सीएम नीतीश कुमार को भी किया संक्रमित, डॉक्टर्स की सलाह पर हुए क्वारंटीन

nitish kumar

पटना | Nitish Kumar Corona Positive: देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने बिहार में भी तहलका मचा दिया है। राज्य में कोरोना संक्रमण और ओमिक्रॉन वैरिएंट तेजी से लोगों को तो संक्रमित कर ही रहा है लेकिन इससे राजनेता भी नहीं बच पा रहे हैं। बिहार में कोरोना ने कई राजनेताओं को अपनी चपेट में ले लिया है। अब कोरोना की चपेट में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आ गए हैं। जानकारी के मुताबिक, बिहार सीएम नीतीश कुमार सुबह एंटीजन टेस्ट में निगेटिव पाए गए थे जिसके बाद उनकी आरटीपीसीआर जांच कराई गई थी, जिसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई हैं।

ये भी पढ़ें:- PM Modi Security Laps : SC में सुरक्षा चूक का मामला उठाने वाले वकीलों को विदेश से मिल रही है धमकी…

होम आइसोलेशन में नीतीश कुमार
Nitish Kumar Corona Positive: बिहार के सीमए के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए सीएमओ ने ट्वीट कर बताया है कि, माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है।

ये भी पढ़ें:- सुप्रीम कोर्ट ने पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक की जांच के लिए स्वतंत्र समिति बनाई

 

पहले पूर्व सीएम भी पाए जा चुके संक्रमित
बिहार में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है जिसके कारण सीएम नीतीश कुमार से पहले कई राजनेता इससे संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। मांझी और उनके परिवार के कई लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे।

ये भी पढ़ें:-  Punjab : सीएम चन्नी ने कहा – कल मैं करवाऊंगा पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए महामृत्युंजय जाप…

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी में सपा-बसपा की जमीन भारी खिसकी
यूपी में सपा-बसपा की जमीन भारी खिसकी