nayaindia CM Kejriwal On Omircon : दिल्ली वाले ‘ओमीक्रोन’ से नहीं घबराएं, अस्पतालों में है..
कोविड-19 अपडेटस | देश | दिल्ली| नया इंडिया| CM Kejriwal On Omircon : दिल्ली वाले ‘ओमीक्रोन’ से नहीं घबराएं, अस्पतालों में है..

सीएम केजरीवाल ने कहा- दिल्ली वाले ‘ओमीक्रोन’ से नहीं घबराएं, अस्पतालों में हैं पर्याप्त सुविधाएं…

CM Kejriwal On Omircon :

नई दिल्ली | CM Kejriwal On Omircon : देश में ओमाक्रॉन के मरीज मिलने के बाद से स्थिति लगातार बदल रही है. लोग डरे हुए हैं और केंद्र सरकार ने भी राज्य सरकारों को दिशा निर्देश जारी करने शुरू कर दिए हैं. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा है कि कोरोना वायरस के नए स्वरूप ‘ओमीक्रोन’ दिल्ली पहुंच गया है. उन्होंने कहा कि पहला मामला सामने आने के बाद से लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है. हालांकि सीएम ने कहा कि घबराने की जगह हमें बीमारी से बचने के लिए बताए गए उपाय़ों जैसे सामाजिक दूरी और मास्क लगाने जैसे नियमों का पालन करना चाहिए.

CM Kejriwal On Omircon :

हालात पर रख रहे हैं करीब से नजर

CM Kejriwal On Omircon : सीएम ने कहा कि वह कोविड-19 के नए स्वरूप के सामने आने के बाद से हालात पर करीब से नजर रख रहे हैं. उन्होंने कहा कि अस्पतालों में बिस्तर, दवाइयों जैसे जरूरी चीज़ों की पर्याप्त व्यवस्था उपलब्ध रहेगी. उन्होंने कहा कि ओमीक्रोन देश में प्रवेश कर गया है और इसके मामले दिल्ली समेत कई हिस्सों में मिले हैं. मैं लोगों से अपील करता हूं कि घबराएं नहीं और एक-दूसरे से दूरी बनाएं तथा मास्क लगाएं.

इसे भी पढें-घर वापसी: यूपी शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अपनाया हिंदू धर्म, मौत के बाद अंतिम संस्कार हो दफनाया नहीं जाएं

रविवार को मिला था पहला मरीज

CM Kejriwal On Omircon : बता दें कि दिल्ली में वायरस के ‘ओमीक्रोन’ स्वरूप के पहले मामले की रविवार को पुष्टि हुई थी. तंजानिया से आया 37 वर्षीय व्यक्ति वायरस के इस स्वरूप से संक्रमित पाया गया है. हालांकि, उसका पूर्ण टीकाकरण हो चुका है. केजरीवाल ने केंद्र सरकार से मांग की थी कि देश में ‘ओमीक्रोन’ स्वरूप के मामलों को फैलने से रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक लगाई जाए.

इसे भी पढें-मयंक अग्रवाल को मैन ऑफ द मैच का खिताब देने पर मचा बवाल, जानें क्यों

Leave a comment

Your email address will not be published.

five × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में प्रतिबंधित पीएफआई के चार सदस्य गिरफ्तार
दिल्ली में प्रतिबंधित पीएफआई के चार सदस्य गिरफ्तार