nayaindia Omicron Threat in Mumbai: Mumbai में दो दिनों के लिए प्रतिबंध!
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Omicron Threat in Mumbai: Mumbai में दो दिनों के लिए प्रतिबंध!

Mumbai में Omicron के बढ़ते खतरे को देखते हुए दो दिनों के लिए प्रतिबंध! सभाओं, वाहन रैलियों आदि पर पूरी तरह रोक

मुंबई | Omicron Threat in Mumbai: कोरोना वायरस की दूसरी लहर में सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक बार फिर से तीसरी लहर की आशंकाएं बढ़ने लगी है। महाराष्ट्र में अभी भी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमितों का मिलना जारी है। लेकिन इसी बीच कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्राॅन ने राज्य में फिर से दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। महाराष्ट्र में शुक्रवार को साढ़े तीन साल की बच्ची समेत ओमिक्रॉन के 7 नए मामले सामने आने के बाद महाराष्ट्र में अब ओमिक्राॅन संक्रमितों की संख्या बढ़कर 17 हो गई हैं जो किसी भी दूसरी राज्य से सबसे ज्यादा है। वहीं देश में ओमिक्रॉन के अब तक 32 मामले सामने आ चुके है।

मुंबई में 24 घंटे में 3 ओमिक्राॅन मामले दर्ज
Omicron Threat in Mumbai: महाराष्ट्र के मुंबई में पिछले 24 घंटे में ओमिक्रॉन के 3 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसके बाद मुंबई में ओमिक्राॅन संक्रमितों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। समाचार एजेंसी पीटीआई की माने तो मुंबई में ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे को भांपते हुए अगले दो दिनों तक होने वाली सभी बड़ी सभाओं पर रोक लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें:- एक साल से बंद दिल्ली की सीमाएं आज होंगी आजाद! किसानों ने शुरू की घर वापसी, पूरे देश में आज ‘विजय दिवस’ का ऐलान

शनिवार और रविवार को जारी रहेगा प्रतिबंध
मुंबई पुलिस उपायुक्त (संचालन) द्वारा जारी आदेश के अनुसार, ओमिक्राॅन के खतरे को देखते हुए लगाया गया प्रतिबंध शनिवार और रविवार को प्रभावी रहेगा। दो दिनों के लिए सभी तरह की सभाओं, वाहन रैलियों और विरोध मार्चों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है। उन्होंने कहा कि ओमिक्रॉन वैरिएंट खतरे को रोकने और अमरावती, मालेगांव और नांदेड़ में हुई हिंसा के मद्देनजर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ये फैसला लिया गया है।

ये भी पढ़ें:- Petrol Diesel Price Today: देश के कई शहरों में पेट्रोल के दाम 100 रुपए पार, जानें आज के ताजा भाव

Leave a comment

Your email address will not be published.

seven − six =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चोरों ने वापस की अष्ट धातु की 14 मूर्तियां, चिट्ठी में लिखा- हमें डरावने सपने आते थे…
चोरों ने वापस की अष्ट धातु की 14 मूर्तियां, चिट्ठी में लिखा- हमें डरावने सपने आते थे…