Corona Blast in Karnataka! मेडिकल काॅलेज के 66 छात्र हुए कोरोना संक्रमित,
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Corona Blast in Karnataka! मेडिकल काॅलेज के 66 छात्र हुए कोरोना संक्रमित,

कर्नाटक में कोरोना ब्लास्ट! मेडिकल काॅलेज के 66 छात्र हुए कोरोना संक्रमित, सभी ने लगवा रखी है वैक्सीन

धारवाड़ | Corona Blast in Karnataka! देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण का प्रकोप फिर से बढ़ता जा रहा है। तेलंगाना, उड़ीसा और राजस्थान में छात्रों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब कर्नाटक के एसडीएम मेडिकल कॉलेज में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। यहां कॉलेज के 66 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। कॉलेज प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो हॉस्टल को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- BSP सुप्रिमो मायावती को दो दिन में दूसरा झटका, विधायक शाह आलम ने छोड़ी हाथी की सवारी

सभी छात्रों ने लगवा रखी है वैक्सीन
Corona Blast in Karnataka! जानकारी में सामने आया है कि, एसडीएम कॉलेज में संक्रमित पाए गए सभी 66 छात्र वैक्सीनेटेड हैं। सभी ने कोरोना की दोनों डोज लगवा ली है। इसके बावजूद छात्रों को इतनी संख्या में कोरोना पाॅजिटिव होना सभी लिए हैरानी की बात है।

ये भी पढ़ें:- पुलिस ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की बिना नंबर प्लेट वाली SUV का 200 रुपये का चालान जारी

और बढ़ सकती है संक्रमितों की संख्या
जानकारी के अनुसार, मेडिकल काॅलेज में जितने भी छात्र कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं वे सभी प्रथम वर्ष के छात्र हैं। कॉलेज में करीब 400 स्टूडेंट्स अध्ययनरत हैं। मेडिकल कॉलेज में जब कुछ छात्रों की तबीयत बिगड़ी तो उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया तो उनके पाॅजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन ने सभी छात्रों का कोरोना टेस्ट कराने का फैसला लिया। जिसमें अभी तक कुल 300 छात्रों का टेस्ट हो चुका है। इन 300 में से 66 छात्र संक्रमित पाए गए हैं। लेकिन अभी भी 100 के करीब छात्रों का टेस्ट बाकी है। ऐसे में संक्रमित छात्रों की संख्या और बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान की दुल्हन ने 75 लाख के दहेज के बदले गर्ल्स हॉस्टल बनाने की मांग की

कर्नाटक में पिछले एक दिन में कोविड-19 से तीन की मौत
कर्नाटक में बुधवार को कोविड-19 से तीन मरीजों की मौत हो गई। कर्नाटक के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, पिछले एक दिन में संक्रमण के 254 नए मामले सामने आए जिसके बाद कुल मामले बढ़कर 29,94,255 हो गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ममता दीदी आज करेंगी पीएम मोदी से मुलाकात, केन्द्र सरकार से कर सकती हैं ऐसी मांग
ममता दीदी आज करेंगी पीएम मोदी से मुलाकात, केन्द्र सरकार से कर सकती हैं ऐसी मांग