nayaindia Corona Blast Patiala Medical College: 100 से ज्यादा स्टूडेंट संक्रमित
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Corona Blast Patiala Medical College: 100 से ज्यादा स्टूडेंट संक्रमित

पंजाब के पटियाला मेडिकल कॉलेज में फूटा कोरोना बम! 100 से ज्यादा स्टूडेंट संक्रमित, हाॅस्टल में रहते हैं 1 हजार छात्र

चंडीगढ़ | देश में कोरोना से बिगड़ते हालातों के बीच पंजाब के पटियाला के मेडिकल कॉलेज में कोरोना विस्फोट (Corona Blast in Patiala Medical College) हुआ है। काॅलेज के 100 से ज्यादा विद्यार्थी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद पूरे मेडिकल क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में अफरा-तफरी के बीच हॉस्टल को तुरंत खाली करने के आदेश दे दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:- चुनावों से पहले मणिपुर-त्रिपुरा को मिलेंगे 4800 करोड़ से ज्यादा के 22 प्रोजेक्ट्स, PM Modi आज करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास

हॉस्टल में रहते हैं 1 हजार छात्र
Punjab Corona Updates: पंजाब में भी कोरोनाा संक्रमण और ओमिक्राॅन के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिसके चलते यहां इतना बड़ा ब्लास्ट (Corona Blast in Patiala Medical College) सामने आया है। बता दें कि, प्रदेश में पटियाला के हालात सबसे ज्यादा चिंताजनक हैं। यहां सोमवार को 143 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, पटियाला का मेडिकल कॉलेज हॉस्टल काफी बड़ा है और इसमें 1 हजार के करीब मेडिकल स्टूडेंट्स रहते हैं। ऐसे में अन्य छात्रों में भी संक्रमण का प्रसार होने का खतरा बना हुआ है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में कोरोना बेकाबू! CM अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित, आज लगाए जा सकते हैं कड़े प्रतिबंध

सीएम चन्नी ने बुलाई आपातकालिन बैठक
पंजाब में लगातार बढ़ रहे संक्रमण के मध्यनजर, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजी सिंह चन्नी ने बीती रात को आपातकालिन मीटिंग बुलाई। इस दौरान सीएम ने कोरोना से बिगड़ रहे हालातों का जायजा लिया और मेडिकल एजुकेशन मंत्री राज कुमार वेरका ने सभी स्टूडेंट कोरोना जांच करने के निर्देश जारी किए। बहरहाल गंभीर हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री ने आज मंगलवार को भी समीक्षा बैठक बुलाई है जिसमें बड़े फैसले लिए जा सकते हैं।

corona

ये भी पढ़ें:-  Maharashtra में कोरोना बेलगाम! 31 जनवरी तक सभी स्कूल बंद, कठोर कदम उठाएगी उद्धव सरकार

Leave a comment

Your email address will not be published.

2 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
तृणमूल कांग्रेस के नेता को सीबीआई ने गिरफ्तार किया
तृणमूल कांग्रेस के नेता को सीबीआई ने गिरफ्तार किया