nayaindia Rajasthan Corona Updates: एक ही दिन में संक्रमितों का आंकड़ा 9 हजार 488
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Corona Updates: एक ही दिन में संक्रमितों का आंकड़ा 9 हजार 488

Rajasthan में आज हुआ कोरोना ब्लास्ट! एक ही दिन में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 9 हजार 488

Coronavirus Rajasthan

जयपुर | Rajasthan Corona Updates: राजस्थान में आज जबरदस्त कोरोना ब्लास्ट हुआ है। प्रदेश में बुधवार को 24 घंटे में ही नए कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 9 हजार को पार कर गया है। राज्य के सभी 33 जिलों में एक बार फिर से बड़ी संख्या में नए संक्रमितों का मिलना जारी है। जिसके चलते बुधवार को राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 9 हजार 488 पर पहुंच गया है। इसी के साथ 3 मौते भी कोरोना संक्रमण से दर्ज की गई है। इसी दौरान राज्य में 1 हजार 634 मरीज कोरोना से ठीक हुए हैं। बता दें कि, बीते दिन मंगलवार को प्रदेश में 6,366 कोरोना केस मिले थे। राज्य में आज सबसे ज्यादा संक्रमित राजधानी जयपुर में सामने आए हैं। जयपुर में 3 हजार 659 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और 2 लोगों की मौत हुई है।

Rajasthan Corona Update

ये भी पढ़ें:- Imran Khan ने कहा- भारत में कोरोना से लाखो लोग मर गए और हमें अल्लाह ने बचा लिया…

आज यहां मिले सर्वाधिक नए पॉजिटिव
Rajasthan Corona Updates: राजस्थान में आज कोरोना के नए संक्रमितों ने लंबी छलांग लगाई है। राज्य के हर जिले से बड़ी संख्या में मामले दर्ज हुए है। सबसे ज्यादा कोरोना के 3 हजार 659 नए मामले जयपुर में सामने आए हैं इसी के साथ यहां दो लोगों की मौत भी दर्ज की गई है। इसके बाद अलवर जिले 755, जोधपुर में 591, बीकानेर में 495, उदयपुर में 423, कोटा में 406 नए कोरोना मामल सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें:- स्वास्थ्य मंत्री का दावा- कोरोना की मौजूदा लहर अपने चरम पर, एक-दो दिनों में कम होने लगेंगे मरीज…

Covid 19 positive

ऐसा है राजस्थान का कोरोना गणित
Rajasthan Corona Updates: राजस्थान में कोरोना के अबतक 9 लाख 98 हजार 126 पॉजिटिव सामने आ चुके हैं। जिनमें से 8 हजार 981 लोगों की मौत हो गई है। लेकिन 9 लाख 50 हजार 697 मरीजों ने कोरोना से जंग जीतकर फिर से जिंदगी पाई है।

ये भी पढ़ें:- कोलकाता में ओमिक्रॉन सैंपल में मिला BA.2 स्ट्रेन, स्वास्थ्य विभाग चिंता में, सामुदायिक तौर पर फैलने का खतरा

Leave a comment

Your email address will not be published.

fourteen − 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सन् 24 का चुनाव होगा कांटे का!
सन् 24 का चुनाव होगा कांटे का!