nayaindia Corona Blast in Schools: बच्चों पर टूटा कोरोना का कहर!
kishori-yojna
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Corona Blast in Schools: बच्चों पर टूटा कोरोना का कहर!

बच्चों पर टूटा कोरोना का कहर! बंगाल में स्कूल के 29 बच्चे तो हिमाचल में 23 बच्चे हुए संक्रमित

नई दिल्ली | Corona Blast in Schools: भारत में कोरोना संक्रमण फिर से आउटब्रेक होता जा रहा है। ओमिक्राॅन संक्रमण के साथ ही भारत में अब डेल्टा संक्रमण के मामले भी बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। अब इस संक्रमण का कहर बच्चों पर भी टूट रहा है। कई राज्यों में स्कूली बच्चे कोरोना संक्रमण से लगातार ग्रसित हो रहे हैं। इसी बीच ताजा मामला हिमाचल प्रदेश और पश्चिम बंगाल से सामने आया है। हिमाचल में 23 स्कूली बच्चे कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं तो बंगाल में स्कूल के 29 छात्र संक्रमित हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- देश कोरोना से फिर होने लगा बेहाल! 24 घंटे में 434 लोगों की मौत, साढ़े 7 हजार नए पाॅजिटिव, ओमिक्राॅन संक्रमित हुए 236

बच्चों के साथ टीचर्स का भी कोरोना टेस्ट
Corona Blast in Schools:  पश्चिम बंगाल में भी ओमिक्राॅन से एक बच्चा पहले ही संक्रमित मिल चुका है। अब यहां नदिया जिले में कल्याणी इलाके में स्थित नवोदय केंद्रीय विद्यालय के 29 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में स्कूल के बाकी छात्रों और स्कूल स्टाॅफ में दहशत फैल गई है। बीमारी की गंभीरता को देखते हुए स्कूल के सभी छात्रों और अध्यापकों की भी कोरोना जांच कराई जा रही है। स्कूल में पाए गए सभी संक्रमित बच्चों को आइसोलेट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- Tamil Nadu में ‘ओमिक्राॅन ब्लास्ट’! एक साथ सामने आए 33 नए मामले, स्वास्थ्य विभाग भी हैरान

हिमाचल में 23 छात्र पाॅजिटिव, स्वास्थ्य विभाग बनाए हुए है नजर
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर के राजकीय उच्च पाठशाला देलग में एक साथ 23 स्टूडेंट्स कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। इन सभी संक्रमित बच्चों को होम आईसोलेट किया गया है। बिलासपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रवीण कुमार चैधरी ने स्कूल का दौरा करने के बाद कहा कि, स्कूल में कोरोना से पाॅजिटिव पाए गए सभी बच्चों को होम आईसोलेट किया गया है और वह हर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- भारत की ‘प्रलय’ मिसाइल मचाएगी दुश्मनों में ‘प्रलय’, खास विशेषताओं से लैस बैलिस्टिक मिसाइल का सफल परीक्षण

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × five =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
13 फरवरी को हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
13 फरवरी को हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी