विदेश

चीन में कोरोना बेकाबू, एक दिन में सामने आए अब तक के सबसे ज्यादा मामले, छोटे-छोटे बच्चों को माता-पिता से किया जा रहा अलग!

ByNI Desk,
Share
चीन में कोरोना बेकाबू, एक दिन में सामने आए अब तक के सबसे ज्यादा मामले, छोटे-छोटे बच्चों को माता-पिता से किया जा रहा अलग!
नई दिल्ली | Corona Uncontrol in China: दुनिया में कोरोना महामारी से दहशत फैलाने वाला चीन खुद इसकी ऐसी गिरफ्त में आ गया है कि, यहां कोरोना संक्रमण बेकाबू हो गया है। यहां महामारी की शुरुआत के बाद से एक दिन में दर्ज किए गए दैनिक मामलों की आज बधुवार को सबसे अधिक संख्या दर्ज की गई है। चीन में बुधवार को कोरोना के 20,472 से ज्यादा नए मामले संक्रमित सामने आए हैं। जबकि, यहां कई शहरों में लाॅकडाउन लगा हुआ है। उसके बावजूद कोरोना संक्रमण की रफ्तार रूकने का नाम नहीं ले रही है। ये भी पढ़ें:- खुलासा! गोरखनाथ मंदिर का हमलावर मुर्तजा गन से निशाना लगाने की करता था प्रैक्टिस, पुलिस के हाथ लगी एयरगन छोटे-छोटे बच्चों को माता-पिता से किया जा रहा अलग Corona Uncontrol in China: कोरोना के बढ़ते मामलों ने चीनी सरकार की नींद उड़ा रखी है। चीन के सबसे बड़े शहर शंघाई में लॉकडाउन के बावजूद लगातार मामले बढ़ रहे हैं। शंघाई के क्वारंटीन सेंटरों में कोरोना संक्रमितों का मेला लगा हुआ है। इससे भी ज्यादा दयनीय स्थिति तब हो जाती है जब कोरोना पॉजिटिव नवजातों और बच्चों को उनके माता-पिता से अलग किया जा रहा है। ये भी पढ़ें:- देश में एक बार फिर बढ़े नए मरीज, आज सामने आए 1086 केस, 71 लोगों की हुई मौत शंघाई में हालात खराब, लोगों में बढ़ रहा गुस्सा चीन के शंघाई में कोरोना जमकर तबाही मचा रहा है। यहां हालात बिगड़ गए है। अस्पतालों में कोरोना संक्रमितों की लाइन लगी है। क्वारंटीन सेंटर भर चुके हैं। शंघाई में 2.6 करोड़ लोग लॉकडाउन के चलते घरों में कैद हैं। भोजन की कमी और तालाबंदी के कारण लोगों को हर चीज के लिए तरसना पड़ रहा है जिसके चलते उनमें गुस्सा बढ़ता जा रहा है। ये भी पढ़ें:- BJP Foundation Day: पीएम मोदी बोले- हम लक्ष्य तय करने के साथ उसको पूरा भी कर रहे हैं
Published

और पढ़ें