nayaindia Corona Crisis : तो क्या अब नपुंसक बना रहा है ओमिक्रॉन...
कोविड-19 अपडेटस | देश| नया इंडिया| Corona Crisis : तो क्या अब नपुंसक बना रहा है ओमिक्रॉन...

Corona Crisis : तो क्या अब नपुंसक बना रहा है ओमिक्रॉन…

Corona Omicron Making Impotent :

नई दिल्ली। Corona Omicron Making Impotent : दुनिया भर में कोरोना वायरस का नया वैरीअंट ओमिक्रॉन तबाही मचा रहा है. वैज्ञानिकों और डॉक्टरों को भी यह कब तक समझ नहीं आया है कि यह किस तरह नुकसान पहुंचा सकता है. इसी बीच ब्राजील की रहने वाली एक मॉडल ने दावा किया है कि इस वेरिएंट के कारण उसके पति के प्राइवेट पार्ट की लंबाई कम हो गई. 31 वर्ष की इस मॉडल का नाम सूजी कॉटेज है. उन्होंने बताया कि जब से उनके बॉयफ्रेंड को कोरोना हुआ है तब से उसने यह नोटिस किया है. मॉडल का दावा है कि पहले उसके बॉयफ्रेंड नहीं संबंध में उसे बताया था बाद में उसने या नोटिस किया. सूजी अब लोगों को इस महामारी में सतर्क रहने की अपील कर रही हैं और मास्क सैनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए भी जागरूक कर रही हैं.

Corona Omicron Making Impotent :

पहले भी आए हैं मामले

Corona Omicron Making Impotent : बता दें कि इसके पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं जिसमें सेक्सुअल प्रॉब्लम को कोरोना वायरस से जोड़ा गया है. हालांकि ज्यादातर मामलों में इस तरह की बातों पर डॉक्टरों ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया. कुछ दिनों पहले ईरान में रहने वाले एक डॉक्टर ने दावा किया था कि कोरोना के बाद वह सेक्स कर पाने में मुश्किल महसूस कर रहा है. उसका कहना था कि सेक्स के दौरान उससे कोई फीलिंग नहीं हो रही और यह कोरोना वायरस के कारण हुआ है.

इसे भी पढ़ें- भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- ना घर संभल रहा है और ना पार्टी…

क्या कहते हैं डॉक्टर

Corona Omicron Making Impotent : इस बारे में डॉक्टरों का कहना है कि अब तक नए वैरीअंट पर परीक्षण चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि हो सकता है कि जो लोग दावा कर रहे हैं उसमें सच्चाई हो. एक विशेषज्ञ ने कहा कि लोग जो दावा कर रहे हैं उसे आम बोलचाल की भाषा में नपुंसकता कहते हैं. अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि नया वेरिएंट लोगों को नपुंसक कर रहा है. विशेषज्ञों का कहना है कि हजार में यदि एक के सामने आते हैं तो उस पर ज्यादा ध्यान देने जैसा नहीं होता. इसके पीछे का कारण साफ है कि यह लोगों का भ्रम भी हो सकता है.

इसे भी पढ़ें-आप ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को धूरी से चुनाव लड़ने के लिए चुना, क्या चल पाएंगी केजरीवाल की रणनीति

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
24 साल में सबसे ज्यादा महंगाई!
24 साल में सबसे ज्यादा महंगाई!