nayaindia India Coronavirus: देश में आज 200 के करीब पहुंचे कोरोना के नए मामले...
इंडिया ख़बर

देश में आज 200 के करीब पहुंचे कोरोना के नए मामले, यहां हो गई एक मरीज की मौत

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली | India Coronavirus: चीन और अमेरिका के बाद दुनियाभर में एक बार फिर से अपना प्रकोप दिखा रहा कोरोना कही फिर से भारत में नई लहर न ला दे। इन्हीं चिंताओं को देखते हुए देश की मोदी सरकार ने पहले ही भारत में कोरोना को लेकर अलर्ट जारी कर रखा है। जिसका प्रभाव दिख भी रहा है। इसी कारण बाहर से आने वाले यात्रियों से कोरोना संक्रमण अभी तक फैल नहीं पाया है। रोगी की पहचान कर उसे तुरंत इलाज देकर आइसोलेट किया जा रहा है। हालांकि, भारत में कोरोना के नए मामलों में पिछले दो-तीन दिन से मामूली बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें:- बिहार के मंत्री जी के बयान पर बवाल! संत बोले- जीभ काटने वाले को मिलेगा 10 करोड़ का ईनाम

पिछले 24 घंटे के दौरान देश में बीते दिन की अपेक्षा नए मामले कुछ बढ़कर दर्ज हुए है। आज देश में कोविड-19 के 197 नए मामले दर्ज किए गए है जबकि, केरल के एक व्यक्ति की मौत हुई है। आपको बता दें कि, बीते दिन कोरोना के 171 नए मामले सामने आए थे।

ये भी पढ़ें:-पानीपत में खाना बनाते समय सिलेंडर में ब्लास्ट, 6 लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप

ये भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या और Virat Kohli के बीच हुई अनबन, वीडियो वायरल

देश में अब एक्टिव मामलों की संख्या 2,309 हो गई है और अब तक मिले कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 4,46,80,583 पहुंच गई है। बता दें कि, इनमें से देशभर में अब तक कोरोना ने 5,30,723 लोगों की जान ले ली है और अब तक कुल 4,41,47,551 कोरोना मरीजों ने कोरोना को मात देकर ठीक अपनी जान बचा ली है।

ये भी पढ़ें:- अंपायर के पैर पर लगा थ्रो, गुस्से में फेंकी पाकिस्तानी खिलाडी की जर्सी

India Coronavirus: देश में कोरोना से मृत्यु दर 1.19 प्रतिशत है। इकसे अलावा दैनिक पॉजिटिविटी रेट 0.10 दर्ज हुई है जबकि, साप्ताहिक पॉजिटिविटी रेट 0.11 प्रतिशत है।

ये भी पढ़ें:- पिंक ड्रेस पहन इतराईं Nia Sharma, मिरर सेल्फी में दिखाया हॉट…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें