nayaindia Fire at Covid Ward: पश्चिम बंगाल में कोविड वार्ड में आग
kishori-yojna
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Fire at Covid Ward: पश्चिम बंगाल में कोविड वार्ड में आग

पश्चिम बंगाल में कोविड वार्ड में आग, एक महिला की मौत, मरीजों में दहशत का माहौल

कोलकाता | Fire at Covid Ward: पश्चिम बंगाल में आज मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में आग लगने की बड़ी घटना हो गई है। इस घटना में एक मरीज की मौत की खबर है। जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह बर्दवान मेडिकल कॉलेज (Burdwan Medical College) के कोविड वार्ड में आग लग गई । जिससे वहां भर्ती कोरोना पाॅजिटिव एक महिला मरीज की मौत हो गई है। इस घटना के बाद मेडिकल काॅलेज में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया नहीं, तो ये घटना और भी गंभीर हो सकती थी।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में एक फरवरी से खुलेंगे स्कूल, 31 जनवरी से वीकेंड कर्फ्यू होगा समाप्त, रात 10 बजे तक खुल सकेंगे बाजार

मरीजों में दहशत का माहौल
जानकारी में सामने आया है कि, हॉस्पिटल के राधारानी वार्ड में आग लगने की घटना हुई है। इस वार्ड को कोरोना महामारी के बाद कोरोना मरीजों के इलाज के लिए कोविड वार्ड में तब्दील कर दिया गया था। वार्ड में आग से एक मरीज की मौत होने के बाद अन्य मरीजों में भी दहशत का माहौल है।

Demo Pic

ये भी पढ़ें:- देश में कोरोना से मौतों का तांडव! 24 घंटे में 871 मौत, 2.35 लाख नए मरीज, केरल में मिले 54 हजार से ज्यादा केस

Fire at Covid Ward:  जानकारी के अनुसार, आग पर काबू पा लिया गया है और कोविड वार्ड को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, आग की घटना के बाद एक फायर टेंडर और पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। वार्ड में लगी आग पर करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया गया। हालांकि, वार्ड में ये आग कैसे लगी इस पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है, लेकिन आग लगने के कारण का पता लगाने के लिए पांच सदस्यीय जांच दल का गठन किया गया है।

ये भी पढ़ें:- ‘Beating Retreat 2022’ में 1000 ड्रोन के अनोखे शो की गवाह बनेगी राजधानी दिल्ली, आज ये सबकुछ होगा नया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 18 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
परवेज मुर्शरफ ने जब सौरव गांगुली पर दागा था सवाल, तो ’दादा’ ने दिया था तेज तर्रार जवाब
परवेज मुर्शरफ ने जब सौरव गांगुली पर दागा था सवाल, तो ’दादा’ ने दिया था तेज तर्रार जवाब