nayaindia Mumbai Corona Updates:  Mumbai में स्कूल फिर से खोलने की तैयारी
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Mumbai Corona Updates:  Mumbai में स्कूल फिर से खोलने की तैयारी

Mumbai में काबू हुई कोरोना की तीसरी लहर, अब बच्चों के स्कूल फिर से खोलने की तैयारी

मुंबई | Mumbai Corona Updates: महाराष्ट्र में अचानक से कुछ समय पहले कोहराम मचाने वाली कोरोना की तीसरी लहर अब शांत होती जा रही है। राजधानी मुंबई में भी कोरोना के नए मामलों में लगातार कमी दर्ज की जा रही है। ऐसे में मुंबई में स्कूलों को फिर से खोलने की तैयारी चल रही है।

ये भी पढ़ें:- यूपी चुनाव : मुसलमानों को ओवेसी से बचना होगा

27 जनवरी से स्कूलों को खोलने की तैयारी
बीएमसी कमिश्नर इकबाल सिंह चहल का कहना है कि, कोरोना की तीसरी लहर का चरम मुंबई पार कर गई है। जिसके बाद अब लगातार कोरोना मामलों में गिरावट देखी जा रही है। ऐसे में अब इसके आने वाले दिनों में इजाफा होने की भी संभावना नहीं हैं। उन्होंने बताया कि, मुंबई में 10 जनवरी को तीसरी लहर अपने पीक पर थी, जिसके बाद पिछले एक सप्ताह से नए मामलों में लगातार गिरावट जारी है। ऐसे में बच्चों की बाधित हो रही पढ़ाई को लेकर गंभीर है और 27 जनवरी से स्कूलों को खोलने की तैयारी कर रहे हैं।

omicron new variant concern

ये भी पढ़ें:- सिद्धू समझते क्यों नहीं पार्टी का संदेश

24 घंटे में 6 हजार 149 नए मामले, 7 की मौत – Mumbai Corona Updates: 
बता दें कि, पिछले 24 घंटे के दौरान मंगलवार को मुंबई में 6 हजार 149 नए मामले दर्ज किए गए है, जबकि, 7 मरीजों की मौत कोरोना से हुई है। तीसरी लहर में नए मामलों के बढ़ने के साथ ही राज्य में एक्टिव केस भी बढ़कर 44 हजार 84 पहुंच गए हैं।

Corona Crisis Wine Sell :

अब और घटेंगे संक्रमण के केस
अभी के हालातों को देखते हुए लगता है कि अब कोरोना के नए मामलों में बढोतरी नहीं होगी और 26 जनवरी से रोजाना एक से दो हजार नए मामले ही दर्ज होंगे। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि, मुंबई में इसी साल 7 जनवरी को कोरोना के अबतक के सर्वाधिक 20 हजार 791 नए मामले सामने आए थे। इतने मामले तो कोरोना की दूसरी लहर में भी नहीं आए।

ये भी पढ़ें:- हवा, भगदड़ में 58 सीटों की जमीन!

Leave a comment

Your email address will not be published.

eleven − nine =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नशा, गुटखा, और जुआ
नशा, गुटखा, और जुआ