nayaindia Delhi Corona Update Today: दिल्ली में आज मिले 20 हजार 718 केस, 30 की मौत
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi Corona Update Today: दिल्ली में आज मिले 20 हजार 718 केस, 30 की मौत

दिल्ली में Corona पीक पर पहुंचने के बाद नए मामलों में गिरावट, आज मिले 20 हजार 718 केस, 30 की मौत

new variant concern

नई दिल्ली | Delhi Corona Update Today: देश में आज शनिवार को कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर आए हैं, लेकिन राजधानी दिल्ली में कोरोना के नए मामलों में पिछले दो दिनों की अपेक्षा आज थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है। राजधानी आज पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 20 हजार 718 नए केस रिकॉर्ड किए गए हैं, हालांकि कोरोना ने 30 लोगों की जान भी ले ली है। बता दें कि, शुक्रवार को दिल्ली में कोरोना के 24 हजार 383 नए मामले सामने आए थे और 34 लोगों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें:- Assembly Election 2022: चुनावी घमासान में कोरोना ने लगाया ब्रेक! 22 जनवरी तक रैलियों पर रोक

दिल्ली में ऐसा है कोरोना का गणित
Delhi Corona Update Today:  राजधानी दिल्ली कोरोना की तीसरी लहर में तेजी से प्रभावित हुई है। यहां कोरोना संक्रमण पीक पर आ चुका है। हालांकि, अब नए संक्रमितों में कमी दर्ज की जा रही है। अभी तक मिले कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर 93 हजार 407 पहुंच गई है। इसी के साथ दिल्ली में कोरोना से अब तक कुल मौतों संख्या बढ़कर 25 हजार 335 हो गई हैं।

ये भी पढ़ें:- Omicron को हल्के में न लें, हम अभी भी नहीं जानते इसके दीर्घकालिक दुष्प्रभाव – विशेषज्ञ

पाबंदियों में मिल सकती है छूट
दिल्ली में तेजी से फैले ओमिक्रॉन संक्रमण के चलते कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हुई जिसके बाद केजरीवाल सरकार ने राज्य में कई सख्त पाबंदियां लागू कर दी। हालांकि, सरकार का कहना है कि जैसे-जैसे नए केसों में कमी दर्ज होगी सरकार उसके मुताबिक दिल्ली में लगी पाबंदियों में भी नरमी बरतेगी। ऐसे में दिल्ली में कोरोना के घटते केस पाबंदियों को भी कम करने में सहायकत होंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.

12 − four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बंदरगाह, हवाईअड्डों से बेखौफ आवक!
बंदरगाह, हवाईअड्डों से बेखौफ आवक!