nayaindia Corona Fear in Delhi! दिल्ली में कोरोना ने फिर बढ़ाई दहशत!
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Corona Fear in Delhi! दिल्ली में कोरोना ने फिर बढ़ाई दहशत!

दिल्ली में कोरोना ने फिर बढ़ाई दहशत! एक ही दिन में 1 हजार पार हुए नए संक्रमित, एक्टिव केस भी बढ़े

corona crisis in world

नई दिल्ली | Corona Fear in Delhi! भारत की राजधानी दिल्ली को एक बार फिर से कोरोना संक्रमण ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। यहां मात्र 24 घंटे के भीतर ही कोरोना के नए मामले 1000 पार हो गए है। साथ ही कई दिनों से बंद हुआ मौतों का सिलसिला भी फिर शुरू हुआ और कोरोना एक व्यक्ति की मौत भी दर्ज की गई। राजधानी में बीते 3 दिनों से लगातार 500 से अधिक नए केस दर्ज किए जा रहे थे, लेकिन 24 घंटे के भीतर ही इन मामलों में आए भारी उछाल ने दिल्ली सरकार की नींद उड़ा दी है। राजधानी में अब एक्टिव केस भी बढ़कर 2 हजार 641 हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- कोरोना से सचमुच कितने लोग मरे!

बीते दिन की तुलना में 60 प्रतिशत अधिक मामले
Corona Fear in Delhi!  दिल्ली में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 1 हजार 09 नए केस दर्ज किए गए हैं। जो बीते दिन की तुलना में 60 प्रतिशत अधिक हैं। मंगलवार को कोरोना के 632 मामलों के साथ संक्रमण दर 4.42 प्रतिशत दर्ज की गई थी। दिल्ली में इस तरह कोरोना केस बढ़ते रहे तो भारत के अन्य राज्यों में भी कोरोना मामलों में इजाफा होने के संकेत हैं। हालांकि, कुछ राज्योें यूपी, राजस्थान, महाराष्ट्र में एक बार फिर से नए मामलों में उछाल आया है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में भाजपा नेता को गोलियों से किया छलनी, सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप

फिर अनिवार्य हुआ मास्क लगाना
राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने एक बार फिर से सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। जिसके तहत अब फिर से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। अगर कोई भी इसका उल्लंघन करता है तो उस पर 500 रुपये जुर्माना भी लगाया जाएगा। बता दें कि दिल्ली सरकार ने कोरोना मामलों में कमी आने के बाद 12 अप्रैल से मास्क पहनने पर से पाबंदी हटा ली थी।

ये भी पढ़ें:- जहांगीरपुरी में गरजा बुलडोजर, सु्प्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद दुकानों से लेकर मकानों में तोड़फोड़

Leave a comment

Your email address will not be published.

nine + ten =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विधायक मुंबई जाएंगे या गोवा?
विधायक मुंबई जाएंगे या गोवा?