nayaindia Neeraj Chopra Welcome: ‘Golden Boy’ का भारत पहुंचने पर भव्य स्वागत
कोविड-19 अपडेटस | खेल समाचार | टोक्यो ओलंपिक्स | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Neeraj Chopra Welcome: ‘Golden Boy’ का भारत पहुंचने पर भव्य स्वागत

‘Golden Boy’ नीरज चोपड़ा का भारत पहुंचने पर भव्य स्वागत, पिता बोले- इसे पाने के लिए तरसती है दुनिया

Neeraj Chopra Welcome

नई दिल्ली | Tokyo Olympics 2020: टोक्यो ओलंपिक 2020 में दमदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय पदक विजेता खिलाड़ी आज सोमवार को दिल्ली पहुंचे तो IGI एयरपोर्ट का नजारा ही कुछ और था। पदक विजेताओं के आने पर उनके समर्थक बड़ी संख्या में एयरपोर्ट पर बैंड-बाजे और हाथ में तिरंगा लिए खड़े थे। टोक्यो ओलंपिक 2020 में इतिहास रचने और देश का सिर ऊंचा करने वाले नीरज चोपड़ा आज जब भारत वापस लौटे तो उनका भव्य स्वागत (Neeraj Chopra Welcome) किया गया। भाला फेंक प्रतियोगिता में गोल्ड जीतकर नीरज चोपड़ा ने इतिहास ही नहीं रचा बल्कि भारत के युवाओं के लिए एक नया अध्याय लिख दिया है। हर कोई इस गोल्डन ब्वाॅय ‘Golden Boy’ के साथ तस्वीरें खिंचवाने को आतुर दिखा।

ये भी पढ़ें:- Jammu-Kashmir के अनंतनाग में भाजपा नेता और उनकी पत्नी को आतंकियों ने गोलियों से भूना, BJP में आक्रोश

बेटे के इस प्यार ने सबको कर दिया भावुक
नीरज चोपड़ा दिल्ली लौटने के बाद जब अशोक होटल पहुंचे तो उन्होंने अपना गोल्ड मेडल पहले माता-पिता को पहनाया। नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra Welcome) ने जब अपने पिता को मेडल पहनाया तो पिता ने भी बेटे की पीठ थपथपाई। पिता ने मेडल को सिर से लगाया। माता-पिता के प्रति एक बेटे के इस प्यार को देखकर वहां मौजूद लोग भी भावुक हो गए।

ये भी पढ़ें:- नीरज चोपड़ा को मेरी बायोपिक में मेरी भूमिका निभानी चाहिए : अक्षय कुमार

Neeraj Chopra Story :

पिता बोले- इसके लिए तरसती है दुनिया
अपने बेटे के इस महान कृत्य पर उनके माता-पिता खुशी से फूले नहीं समां रहे थे। उनकी खुशी का दूर-दूर तक कोई ठिकाना नहीं रहा। नीरज चोपड़ा के माता-पिता ने अपने बेटे की इस उपलब्धि पर कहा कि, बेटे ने देश के लिए वो चीज पाई हैं जिसके लिए दुनिया तरसती है। ये सोना खून-पसीने की कमाई है। वर्षों की मेहनत है।

ये भी पढ़ें:- चीन ने उड़ाया भारत का मजाक, कहा- दूसरा सबसे बड़ी आबादी वाले देश पर Medal सिर्फ 7, जब कोई मेडल जीतता है….

Neeraj Chopra Won Gold

ओलंपिक के इतिहास में ये भारत का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इस बार ओलंपिक में 7 मेडल जीते हैं। जिनमें एक गोल्ड, 2 सिल्वर और 4 ब्रॉन्ज मेडल है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

four + 5 =

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
तीसरा चुनाव आयुक्त है ही नहीं!
तीसरा चुनाव आयुक्त है ही नहीं!