ताजा पोस्ट

स्कूलों के खुलने के बाद इस जिले में 613 बच्चे पाए गये संक्रमित, अधिकारियों ने कहा जारी रहेंगे स्कूल ...

Share
स्कूलों के खुलने के बाद इस जिले में 613 बच्चे पाए गये संक्रमित, अधिकारियों ने कहा जारी रहेंगे स्कूल ...
सोलापुर । Children infected in Solapul: कोरोना की दूसरी लहर के कमजोर पड़ने के बाद एक बार फिर से स्कूलों को खोला जा रहा है. एक-एक कर सभी राज्य स्कूलों को खोलने की तैयारी कर रहे हैं. महाराष्ट्र भी ऐसे ही राज्यों में शामिल है जहां स्कूल खोल दिए गए हैं.  सोलापुर से चौकाने वाली खबर सुनने को मिली है. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के शोलापुर में 613 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. विद्यार्थियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अभिभावक अब असमंजस की स्थिति में फंस गए हैं. अभिभावकों को बच्चों के पढ़ाई में पीछे पड़ने का डर है तो दूसरी तरफ उन्हें बच्चों के संक्रमित होने का डर भी सता रहा है. दूसरी और प्रशासन का लापरवाह रवैया और भी ज्यादा हैरान करने वाला है. Children infected in Solapul:

घबराए नहीं, कक्षाएं जारी रहेंगी

Children infected in Solapul: 613 विद्यार्थियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भी अधिकारियों का कहना है कि घबराने की जरूरत नहीं है और कक्षाएं जारी रहेंगी. बता दें कि 12 जुलाई से महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में आठवीं से 12वीं तक की कक्षाओं के लिए अनुमति दे दी थी. इसके लिए सरकार ने जिला पंचायत सीहोर से मिलकर केवल उन विद्यालयों में कक्षा शुरू करवाई जहां कोरोना संक्रमित मामले शून्य रहे हैं. लेकिन दो दिन पहले सोलापुर में 613 बच्चों के संक्रमित पाए जाने पर एक बार फिर से अभिभावकों के बीच हड़कंप मच गया है. इसे भी पढ़ें - चीन में बीजिंग सहित 15 शहर कोरोना के ‘Delta Variant’ की चपेट में, हवाई सेवाएं रद्द, सरकार की बढ़ी चिंता Children infected in Solapul:

अधिकारियों के बयान को अभिभावकों ने बताया हास्यपद

अभिभावकों की नाराजगी देखते हुए जिला परिषद में भी हड़कंप मच गया है. अभिभावक स्कूलों को खोले जाने के फैसले को हास्य पद बता रहे हैं. अभिभावकों का कहना है कि बाजारों में अभी भी 4:00 बजे तक ही दुकान खोलने की अनुमति दी गई और दूसरी और बच्चों की जान की परवाह किए बिना स्कूलों को खोला जा रहा है. हालांकि प्रशासन की ओर से अभी भी यही बयान आ रहा है कि घबराने की जरूरत नहीं है संक्रमित पाए गए बच्चों में संक्रमण के हल्के लक्षण हैं. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि हमने कोई अपनी मर्जी से विद्यालय नहीं खोले हैं यह राज्य सरकार के द्वारा दिया गया फैसला है. इसे भी पढ़ें- Rajasthan में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले कई मंत्रियों पर गिरेगी गाज! माकन ने हटाने के संकेत दिए
Published

और पढ़ें