nayaindia Covid 19 guidelines in West Bengal: पश्चिम बंगाल में खोल दिए स्कूल-काॅलेज
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Covid 19 guidelines in West Bengal: पश्चिम बंगाल में खोल दिए स्कूल-काॅलेज

पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस, नहीं हटाया नाइट कर्फ्यू, खोल दिए स्कूल-काॅलेज

कोलकाता | Covid 19 guidelines in West Bengal: पश्चिम बंगाल में नगर निगम चुनावों में भारी बहुमत से जीत के बाद टीएमसी नेता और प्रदेश सीएम ममता बनर्जी के हौंसले और भी बुलंद हो गए हैं। इसी बीच राज्य से कोरोना संक्रमण को लेकर भी राहत की खबर ने ममता दीदी की सरकार की चिंता को कम कर दिया है। जिसके बाद ममता सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए पश्चिम बंगाल में स्कूल खोलने का ऐलान किया है। जिसके मुताबिक, 16 फरवरी 2022 से पश्चिम बंगाल में सभी प्राथमिक और उच्च प्राथमिक स्कूल फिर से खुल जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी की गर्जना से गूंजा पंजाब! कांग्रेस पर ताबड़तोड़ वार, कहा- यहां एक परिवार चलाता है सरकार

नाइट कर्फ्यू रहेगा जारी
Covid 19 guidelines in West Bengal: ममता सरकार ने राज्य में कोरोना से मिल रही राहत को देखते हुए कोरोना काल में लगाई गई पाबंदियों में छूट देते हुए नई गाइडलाइन्स जारी की है। जिसके मुताबिक, अभी नाइट कर्फ्यू को खत्म नहीं किया है। प्रदेश में रात 12 बजे से सुबह के 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा। गौरतलब है कि, राज्य में कोरोना की तीसरी लहर आने के बाद संक्रमण से हालात बिगड़ने के बाद स्कूल और कॉलेजों को बंद कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- CM Channi का आरोप! PM Modi के दौरे के कारण मेरे हेलिकॉप्टर को नहीं मिली उड़ने की अनुमति

पहले खोले गए थे 8वीं से 12वीं तक के स्कूल
आपको बता दें कि, ममता सरकार ने 3 फरवरी से स्कूल और कॉलेज खोलने का फैसला किया था। जिसके बाद 8 से 12वीं कक्षा तक के छात्रों को स्कूल जाने की अनुमति दी थी, लेकिन छोटे बच्चों की कक्षाओं को बंद रखा गया था और ऑनलाइन पढ़ाई जारी रखी गई थी, लेकिन अब नए आदेश के बाद स्कूल पूरी तरह से खोल दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:- SP ने कहा साइकिल का बटन दबाने पर निकल रही कमल की पर्ची, तो BJP बोली- बुर्के की आड़ में..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सपा के सोशल मीडिया हैंडल के खिलाफ एफआईआर दर्ज
सपा के सोशल मीडिया हैंडल के खिलाफ एफआईआर दर्ज