nayaindia Mask Mandatory in Delhi: दिल्ली में चेहरे पर मास्क नहीं तो 500 रुपए का जुर्माना
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Mask Mandatory in Delhi: दिल्ली में चेहरे पर मास्क नहीं तो 500 रुपए का जुर्माना

फिर मास्क हुआ अनिवार्य, दिल्ली में चेहरे पर मास्क नहीं तो 500 रुपए का जुर्माना

Government warned on Corona

नई दिल्ली | Mask Mandatory in Delhi: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण ने अरविंद केजरीवाल सरकार को फिर से चिंता में डाल दिया है। ऐसे में कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने सार्वजनिक जगहों पर मास्क को फिर से अनिवार्य कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- देश में फिर बढ़े कोरोना मामले, 24 घंटे में मिले 2,067 नए संक्रमित, दिल्ली में कोविड को लेकर बुलाई बैठक

चेहरे पर मास्क नहीं तो 500 रुपए का जुर्माना
बुधवार को डीडीएमए ने बढ़ते कोरोना संक्रमण पर समीक्षा के लिए एक बैठक बुलाई। जिसमें कोरोना के प्रसार को रोकने के उपायों पर विचार किया गया और दिल्ली में सार्वजनिक जगहों पर मास्क को फिर से अनिवार्य करने का फैसला किया गया। साथ ही इस आदेश का उल्लंघन करने वालों पर 500 रुपए का जुर्माना भी लगाने पर निर्णय हुआ। आपको बताना चाहेंगे कि, दिल्ली सरकार ने इसी महीने सार्वजनिक स्थानों पर से मास्क की अनिवार्यता खत्म की थी।

ये भी पढ़ें:- जहांगीरपुरी में गरजा बुलडोजर, सु्प्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद दुकानों से लेकर मकानों में तोड़फोड़

स्कूलों पर भी जल्द लिया जाएगा फैसला
Mask Mandatory in Delhi:  गौरतलब है कि, दिल्ली के स्कूलों में बच्चे भी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। ऐसे में केजरीवाल सरकार कह चुकी है कि जल्द ही कोविड-19 के मामलों में वृद्धि को देखते हुए स्कूलों के लिए भी दिशानिर्देश जारी करेगी। ऐसे में कई तरह के कयास भी सामने आ रहे है।

Calamitously masks made husband :

आज ये है दिल्ली का ताजा कोरोना हाल
दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 632 नए मामले सामने आए है हालांकि, इस दौरान कोई भी मौत कोरोना से दर्ज नहीं की गई है। इसी के साथ 414 कोरोना मरीज अस्पतालों से डिस्चार्ज भी हुए हैं। बता दें कि, राजधानी दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 26,160 पहुंच चुकी है। लगातार बढ़ते मामलों के कारण दिल्ली में अब एक्टिव मामलों की संख्या भी बढ़कर 1 हजार 274 पहुंच गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
TRS करेगी यशवंत सिन्हा का समर्थन, सीएम के बेटे ने किया साफ…
TRS करेगी यशवंत सिन्हा का समर्थन, सीएम के बेटे ने किया साफ…