nayaindia Vaccination In Mumbai : वैक्सीन के लिए नहीं मिलता था समय, तो अब रात में....
kishori-yojna
कोविड-19 अपडेटस | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Vaccination In Mumbai : वैक्सीन के लिए नहीं मिलता था समय, तो अब रात में....

वैक्सीन के लिए नहीं मिलता था समय, तो अब रात में ले सकेंगे टीका…

Vaccination In Mumbai :

मुंबई | Vaccination In Mumbai : देशभर में कोरोनावायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर अलर्ट जारी है. केंद्र सरकार लगातार राज्यों को इसके लिए दिशा निर्देश जारी कर रही है. दूसरी और स्वास्थ्य विभाग जल्द से जल्द देश में 100% टीकाकरण के लिए लगा हुआ है. इसी क्रम में महाराष्ट्र की राजधानी और मायानगरी मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है. लोगों को सुविधा देने के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम ने सभी 24 वार्डों में रात्रि में भी टीकाकरण केंद्र शुरू करने का फैसला लिया है.

Vaccination In Mumbai :

रात में भी ले सकेंगे टीका

Vaccination In Mumbai : इस संबंध में जानकारी देते हुए बीएमसी ने बताया कि महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के मामले सामने आने लगे हैं. ऐसे में हम सब को और भी ज्यादा सतर्क रहने की आवश्यकता है. बीएमसी ने कहा कि हम अपने स्तर पर जल्द से जल्द लोगों को टीका लगाकर सुरक्षित करना चाहते हैं. यही कारण है कि हमने रात्रि में भी लोगों को टीका लगाने का निर्णय लिया है. बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा कि सबको याद है कि किस तरह दूसरी लहर के दौरान महाराष्ट्र संघर्ष कर रहा था. उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहते कि फिर कभी ऐसी स्थिति उत्पन्न हो.

इसे भी पढ़ें- IAF हेलिकॉप्टर क्रैश: ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का पार्थिव शरीर आज भोपाल लाया जाएगा, शुक्रवार को अंतिम संस्कार

मोबाइल टीम लगाएगी वार्डों में टीका

Vaccination In Mumbai : बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि टीकाकरण के लिए मुंबई शहर के सभी वार्डों में बारी बारी से मोबाइल टीम टीकाकरण का काम संभालेगी. इसके लिए तीन मोबाइल टीम को तैयार किया गया है. सभी वार्डों में शाम के 6:00 बजे से लेकर रात के 10:00 बजे तक टीकाकरण जारी रहेगा. बीएमसी द्वारा उठाए गए इस कदम की अब सोशल मीडिया में खूब तारिफ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-सुप्रीम कोर्ट ने 2017 के नियमों के अनुसार महाराष्ट्र को बैलगाड़ी दौड़ आयोजित करने की अनुमति दी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूकेपीएससी मामले में भाजपा नेता पर मुकदमा
यूकेपीएससी मामले में भाजपा नेता पर मुकदमा