कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | बात बतंगड़

OMG ! केंद्रीय मंत्री की जबान फिसली – मुझे खुशी है कि देश में अनेक लोगों ऑक्सीजन की कमी से जान गंवानी पड़ी…

प्रयागराज | कोरोना काल में कई बार देखा गया है कि नेताओं की जुबान फिसल गई और वह कहना कुछ चाहते थे और कुछ और ही कह गए. ऐसा ही एक वाक्य केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ भी हो गया. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक प्लांट के वर्चुअल उद्घाटन के दौरान गडकरी ने कहा कि मुझे खुशी है कि देश में अनेक लोगों को ऑक्सीजन की कमी से जान गवानी पड़ी. हालांकि किसी ने भी मंत्री जी के इस बयान पर गौर नहीं फरमाया और इन्हें खुद भी है समझ नहीं आया कि इन्होंने क्या कह दिया. लेकिन जब तक इस बात का एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा था. इसके बाद उन्होंने अपने इस कथन के लिए माफी भी मांगी और कहा कि यह स्लीप ऑफ टंग है.

सच आ गया जुबान पर आप

केंद्रीय मंत्री द्वारा के इस बयान के बाद वे सुर्खियों में आ गए. सभी राजनीतिक पार्टियां उनके इस बयान और उनकी आलोचना करती हुई नजर आई. आम आदमी पार्टी के प्रयागराज जिला अध्यक्ष अल्ताफ आलम ने कहा कि कुछ भी हो सच्चाई केंद्रीय मंत्री की जुबान पर आ ही गई. उन्होंने कहा कि शायद केंद्रीय मंत्री को भी इस बात का एहसास है इसलिए वे अपने दर्द को छुपा नहीं पाए लेकिन उन्हें सार्वजनिक मौके पर ऐसा बयान देने से बचना चाहिए.

इसे भी पढ़ें-  अब हौबे खेला: ममता बनर्जी के लिए मंच तैयार कर रहे हैं टिकैट, दीदी बोली – सब साथ आएं और बनाएं यूनियन ऑफ स्टेट्स

कांग्रेस कहां चूकने वाली थी मौका

केंद्रीय मंत्री के इस वीडियो को कई कांग्रेसी प्रवक्ताओं ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया. वीडियो को पोस्ट करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि देर से ही सही भाजपा के नेताओं ने सच बोलना शुरू कर दिया है. एक कांग्रेसी प्रवक्ता ने कहा कि अब शायद अच्छे दिन आने वाले हैं क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का असली चेहरा लोगों के सामने आने लगा है.

इसे भी पढ़ें- PM मोदी की शेविंग के लिए एक चायवाले ने किया ₹100 का मनीऑर्डर, कहा-बढ़ाना है तो रोजगार बढ़ाएं

Latest News

Crime Alert और सावधान इंडिया में काम कर चुकी दो एक्ट्रेसज को पुलिस ने चोरी के आरोप में किया गिरफ्तार
मुंबई | अक्सर ऐसी खबरें सुनने को मिलती है कि टेलीविजन में चल रहे कुछ धारावाहिकों को देख कर आम लोग क्राइम…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *