Todays Covid Cases in Kerala: 24 घंटे में 33 हजार के करीब पहुंचे पॉजिटिव
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Todays Covid Cases in Kerala: 24 घंटे में 33 हजार के करीब पहुंचे पॉजिटिव

बेलगाम कोरोना! Kerala में 24 घंटे में 33 हजार के करीब पहुंचे पॉजिटिव, केन्द्र ने पड़ोसी राज्यों को चेताया

Rajasthan Covid 19 Update

तिरुवनंतपुरम | Uncontrolled Corona in Kerala: केरल में कोरोना संक्रमण अब बेकाबू हो गया है। यहां दिनों दिन हालात बिगड़ते जा रह हैं। जिसके चलते केरल के पड़ोसी राज्यों में भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है। ऐसे अब केन्द्र सरकार भी केरल को लेकर काफी चिंतित दिखाई दे रही है। केरल में लगातार बढ़ते मामलों के मध्यनजर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने समीक्षा बैठक भी बुलाई। केरल में पिछले 24 घंटे के दौरान 32 हजार 803 नए केस सामने आए हैं और 173 मौतें हो गई है (Todays Covid Cases in Kerala)। हालांकि राज्य में इसी दौरान 21 हजार 610 लोग कोरोना से रिकवर भी हुए हैं।

ये भी पढ़ें :- Saira Banu मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती, पारिवारिक मित्र ने हार्ट अटैक की खबर को बताया गलत

Uncontrolled Corona in Kerala: स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, Kerala में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 40 लाख 90 हजार 36 पहुंच गई है, जबकि मृतकों की कुल संख्या 20 हजार 961 पर हो गई है। वहीं राज्य में अभी भी कुल एक्टिव मामलों की संख्या 2 लाख 29 हजार 912 है। इसी के साथ अबतक कोरोना को मात देने वालों का कुल आंकड़ा 38 लाख 38 हजार 614 पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें :- UP Vidhan Sabha Chunav 2022 का घमासान! BSP ने अब इस सीट के उम्मीदावार के नाम का भी किया ऐलान

केरल में कोरोना का गणित : Kerala Corona Latest Update
केरल में पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव त्रिशूर में सामने आए हैं यहां 4 हजार 425 मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं एर्नाकुलम 4324, कोझीकोड में 3251, मलप्पुरम में 3099 के अलावा अन्य जिलों में भी बड़ी संख्या में नए पॉजिटिव मिले हैं।

ये भी पढ़ें :- अब गूगल मैप, गूगल सर्च और गूगल असिस्टेंट से जानिएं COVID-19 वैक्सीन उपलब्धता की जानकारी, जानें उपयोग का तरीका

India Coronavirus Latest Update

केन्द्र ने पड़ोसी राज्यों को चेताया
केरल में कोरोना संक्रमण के कोहराम को देखते हुए केंद्र ने केरल के पड़ोसी राज्यों को सर्तक (Center warns) रहने के लिए चेताया है। केन्द्र ने कर्नाटक और तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्रियों को चेताते हुए कहा कि इन राज्यों में केरल की वजह से केस न बढ़े इसलिए पर्याप्त कदम उठाए जाने चाहिए। इन राज्यों में वैक्सीनेशन की रफ्तार तेज करने की आवश्यकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Third Wave of Coronavirus :  नवंबर-दिसंबर में आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर, अभी से शुरू कर दें बचने के ये उपाय
Third Wave of Coronavirus :  नवंबर-दिसंबर में आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर, अभी से शुरू कर दें बचने के ये उपाय