nayaindia Uttarakhand Covid 19 Update: देवभूमि में चुनावों से पहले कोरोना का घमासान
देश | उत्तराखंड | कोविड-19 अपडेटस| नया इंडिया| Uttarakhand Covid 19 Update: देवभूमि में चुनावों से पहले कोरोना का घमासान

देवभूमि उत्तराखंड में चुनावों से पहले कोरोना का घमासान, लगातार बढ़ रहे संक्रमित, आज सामने आए 3 हजार पार

Corona infection Madhya Pradesh

देहरादून | Uttarakhand Covid 19 Update: देवों की भूमि उत्तराखंड में कोरोना कहर बरपा रहा है। यहां लगातार कोरोना संक्रमितों के नए मामले बढ़ते जा रहे है। पिछले 24 घंटे के दौरान उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण ने 3 हजार 295 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है जबकि, 4 लोगों की सांस भी छीन ली है। हालांकि, 2067 मरीज हुए स्वस्थ्य होकर अपने घर लौटे है। बता दें कि, उत्तराखंड में फरवरी में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है लेकिन लगातार बढ़ते कोरोना मामलों ने राज्य की पुष्कर धामी सरकार की चिंता बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें:- ‘कथक के जगत गुरु’ बिरजू महाराज के निधन से बॉलीवुड को झटका! रेखा-माधुरी से लेकर दीपिका तक के डांस में लगाए थे चारचांद

ऐसा है देवभूमि का कोरोना हाल
देवभूमि उत्तराखंड में नए केसों में इजाफा होने के साथ ही एक्टिव केसों की संख्या भी बढ़कर 18 हजार 196 हो गई है। उत्तराखंड में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए सरकार द्वारा लगाए गए सभी प्रतिबंध नाकाम साबित होते नजर आ रहे हैं। कोरोना के सबसे ज्यादा मामले देहरादून, नैनीताल और उधम सिंह नगर में देखने को मिल रहे है। राजधानी देहरादून कोरोना संक्रमितों का गढ़ बनता जा रहा है। यहां पिछले 24 घंटे में प्रदेश भर में सर्वाधिक 987 संक्रमित सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें:- जसप्रीत बुमराह का बड़ा खुलासा, विराट कोहली ने टेस्ट कप्तानी छोड़ने से एक दिन पहले टीम के साथियों को बताया था..

देश में आज सामने आए 2 लाख 58 हजार 89 नए मामले
देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2 लाख 58 हजार 89 नए मामले आए, जबकि, 385 लोगों मौत हो गई है। इसी दौरान 1 लाख 51 हजार 740 कोरोना के मरीज ठीक भी हुए हैं। इसके अलावा देश में ओमिक्रॉन का घातक वार लगातार जारी है। इसके मामले तेजी से बढ़ रहे है। जिसके बाद देश में इनकी कुल संख्या बढ़कर 8 हजार 209 पहुंच गई हैं।

ये भी पढ़ें:- राजधानी दिल्ली में कोरोना से आज 24 लोगों की मौत, 12 हजार 527 नए मामले

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 + six =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पंजाब पुलिस पर आरपीजी से हमला
पंजाब पुलिस पर आरपीजी से हमला