Vaccine Jugaad : वैक्सीन का ऐसा जुगाड़ सब दंग रह गये
कोविड-19 अपडेटस | लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| Vaccine Jugaad : वैक्सीन का ऐसा जुगाड़ सब दंग रह गये

it’s only happens in india..वैक्सीन का ऐसा जुगाड़ जिसने देखा सब दंग रह गये

Vaccine Jugaad

मास्क, सैनेटाइज़र और सामाजिक दूरी के साथ-साथ वैक्सीन भी कोरोना को हराने की दवाई है। जैसा कि देश भर में टीकाकरण अभियान जारी है, लोग अपनी कोविड की वैक्सीन पाने के लिए कतारों में इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, एक भाग्यशाली व्यक्ति लंबी कतारों से राहत पाने में सफल रहा क्योंकि उसने एक टीकाकरण केंद्र की एक खिड़की से कोरोना वैक्सीन का डोज लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहे है। वीडियो में आदमी ने जिस जुगाड़ का प्रयोग हो रहा है उसकी काफी वाहवाही हो रही है। ( Vaccine Jugaad )

also read: शर्मनाक : 65 साल की महिला के साथ गैंगरेप, सभी आरोपी नाबालिग …

व्यक्ति के वैक्सीन लगाने का अनोखा तरीका

तरुण त्यागी नाम के एक यूजर द्वारा फ़ेसबुक पर फ़ुटेज शेयर करने के बाद 15 सेकंड की यह बिना तारीख वाली क्लिप वायरल हो गई। वीडियो क्लिप में एक व्यक्ति को एक इमारत के पीछे दो दीवारों के बीच, एक खिड़की के बगल में, खुद को अनिश्चित रूप से संतुलित करते हुए दिखाया गया है। उसने अपनी शर्ट उतार दी है और अपने दाहिने हाथ और कंधे पर लुढ़क गया है। क्षण भर बाद, रबर के दस्ताने पहने एक व्यक्ति खिड़की के बाहर अपने हाथ फैलाता है, जाहिर तौर पर उस आदमी को टीका लगा रहा है। सच्ची समाचार शैली में, कैमरा इमारत के दूसरी ओर लंबी कतार में खड़े लोगों को इंतजार करते हुए दिखाने के लिए बाहर निकलता है।

चार लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो ( Vaccine Jugaad )

वीडियो को कैप्शन दिया गया है कि आपसी समझ और सेटिंग हमारे देश का प्यार और शान है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो को कब और कहां शूट किया गया था, वायरल क्लिप को चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे 5,000 से अधिक बार साझा किया जा चुका है। नेटिज़न्स ने इसे न केवल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया, बल्कि अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में भी इसे साझा किया। कई उपयोगकर्ताओं ने इस घटना को मज़ेदार पाया, जबकि अन्य ने उल्लेख किया कि इस तरह के माध्यम से टीकाकरण करना असुरक्षित था। ( Vaccine Jugaad )

Vaccine Jugaad

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया

आदमी के नेटवर्किंग कौशल की सराहना करते हुए एक उपयोगकर्ता ने कहा कि देखो बंदे की सेटिंग जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, “पिछले दरवाजे की सेवा।””क्या यह वायरस से सुरक्षित रहने का सबसे गंदा तरीका नहीं है?” एक अन्य ने पूछा। “यही तो है इंडिया (यह भारत है)। इस बीच, भारत अपनी अधिकांश आबादी का जल्द से जल्द टीकाकरण कराने के लिए दौड़ रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा सोमवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, अब तक राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के तहत 55.47 करोड़ COVID-19 वैक्सीन खुराक वितरित की जा चुकी हैं। ( Vaccine Jugaad )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में फिर उछला संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटे में सामने आए 14 हजार पार नए मरीज, केरल में ऐसा रहा कोरोना ग्राफ
देश में फिर उछला संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटे में सामने आए 14 हजार पार नए मरीज, केरल में ऐसा रहा कोरोना ग्राफ