जबरदस्त जीत के साथ देना बैंक प्री क्वार्टर फाइनल में

नई दिल्ली हरजीत (63) और अरुण छपराना (61) के शानदार अर्धशतकों से देना बैंक स्पोर्ट्स क्लब ने जेजे इंस्टिट्यूट बहादुरगढ़ को बुधवार को 122 रन के बड़े अंतर से हराकर 45वें अखिल भारतीय गोस्वामी गणेश दत्त स्मारक क्रिकेट टूर्नामेन्ट के प्री क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका मुकाबला शुक्रवार को जिला क्रिकेट संघ गाजियाबाद से होगा।हिन्दू कालेज स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में देना बैंक टीम के कप्तान संजय शर्मा ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

देना बैंक की टीम 39.5 ओवर में 239 रन बनाकर आउट हो गई। हरजीत ने 48 गेंदों में आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 63 रन बनाये जबकि अरुण ने 62 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्कों के सहारे 61 रन बनाये।सुमित गुलिया ने 28 और वरुण सूद ने 19 रन का योगदान दिया। बायें हाथ के स्पिनर वरुण मलिक ने शानदार गेदबाजी करते हुए 7.5 ओवर में 42 रन देकर छह विकेट झटके।

बहादुरगढ़ की टीम देना बैंक के तेज और स्पिन गेंदबाजों का मुकाबला नहीं कर सकी और पूरी टीम 29.4 ओवर में 117 रन बनाकर आउट हो गई। केवल उमंग शर्मा 29, बादल बलियान 25 और वरुण मलिक नाबाद 26 ही कुछ हद तक मुकाबला कर सके।किमती सोनेक्स मैन आफ द मैच का पुरस्कार देना बैंक के अरुण छपराना को प्रदीप गुप्ता ने प्रदान किया जबकि प्रतिभाशाली खिलाड़ी का पुरस्कार बहादुरगढ़ टीम के वरुण मलिक को मिला।

194 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।