विदर्भ को 204 रन की बढत

नागपुर। अनुभवी वसीम जाफर के 206 रन की मदद से विदर्भ ने उत्तराखंड के खिलाफ रणजी ट्राफी क्वार्टर फाइनल के तीसरे दिन पहली पारी में छह विकेट पर 559 रन बनाकर 204 रन की बढत ले ली। उत्तराखंड ने पहली पारी में 355 रन बनाये थे।

विदर्भ ने अपने कल के स्कोर एक विकेट पर 260 रन से आगे खेलना शुरू किया था। कल 111 रन पर खेल रहे जाफर ने 296 गेंदों का सामना करके अपनी पारी में 26 चौके लगाये। वहीं संजय रामास्वामी 278 गेंद में 20 चौकों की मदद से 141 रन बनाकर आउट हुए। अक्षय वाडकर शतक बनाने से दो रन से चूक गए। उन्होंने 167 गेंदों में 14 चौकों की मदद से 98 रन बनाये। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने पर आदित्य सरवटे 57 रन बनाकर खेल रहे थे।

70 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।