• [EDITED BY : Sitaram Gujjar] PUBLISH DATE: ; 16 May, 2019 02:33 PM | Total Read Count 48
  • Tweet
भद्रवाह घाटी में हिंसा भड़की, एक की मौत

भद्रवाह/जम्मू। जम्मू कश्मीर की भद्रवाह घाटी में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु के पश्चात भड़की हिंसा को देखते हुये गुरूवार को कर्फ्यू लगा दिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि इस गोलीबारी का कारण क्या था। इस घटना में मारे गए नईम के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसे गौरक्षकों की हिंसा का शिकार होना पड़ा है।

हालांकि घटना में शामिल दूसरे पक्ष का कहना है कि उन्होंने गोली तब चलाई जब उन्होंने पाया कि बुधवार रात दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे है। घटना के तुरंत बाद नईम के परिजनों ने भद्रवाह थाने पर हमला करके पांच वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और तीन वाहनों में आग लगा दी।

पुलिस ने भीड़ पर नियंत्रण करने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसूगैस के गोले छोड़े। जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक एम के सिन्हा ने बताया, एक नईम नाम का शख्स चतेरगाला की तरफ से आ रहा था और जब वह नलटी इलाके में पहुंचा तो उसकी हत्या कर दी गई और दूसरा व्यक्ति छर्रे (गोलीबारी से) लगने से घायल हो गया। उन्होंने कहा कि स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है। कस्बे में कर्फ्यू लगा दिया है। पुलिस ने इस मामले की संबंध में सात लोगों को हिरासत में लिया है। इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।  भद्रवाह को सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील इलाका माना जाता है।

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories