विश्व कप के लिए हमारी तरकश में हैं काफी तीर : शास्त्री


[EDITED BY : Awdhesh Kumar] PUBLISH DATE: ; 14 May, 2019 09:16 PM | Total Read Count 42
विश्व कप के लिए हमारी तरकश में हैं काफी तीर : शास्त्री

नई दिल्ली। भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि विश्व कप के लिए भारत की तरकश में काफी तीर है जिससे स्पष्ट हो गया कि हालात के अनुरूप टीम संयोजन तय किया जाएगा विजय शंकर के चुने जाने पर माना जा रहा था कि तमिलनाडु का यह हरफनमौला चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेगा लेकिन शास्त्री ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी का क्रम तय नहीं है उन्होंने कहा हमारी टीम में लचीलापन है जरूरत के हिसाब से तय होगा हमारी तरकश में काफी तीर है हमारे पास कई खिलाड़ी हैं जो चौथे नंबर पर उतर सकते हैं मुझे उसकी चिंता नहीं है उन्होंने क्रिकेटनेक्स्ट को दिए इंटरव्यू में कहा हमारे 15 खिलाड़ी कभी भी, कहीं भी खेल सकते हैं अगर कोई तेज गेंदबाज घायल है तो उसका विकल्प भी मौजूद है आईसीसी विश्व कप 30 मई से 14 जुलाई तक इंग्लैंड में खेला जाएगा हरफनमौला केदार जाधव को आईपीएल के दौरान कलाई में चोट लगी जबकि कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव फार्म में नहीं है लेकिन कोच ने कहा कि वह इसे लेकर चिंतित नहीं हैं।

उन्होंने कहा मैं इससे चिंतित नहीं हूं जब हम 22 को उड़ान भरेंगे तो देखेंगे कि उसमें कौन 15 खिलाड़ी हैं केदार को फ्रेक्चर नहीं हुआ है हम इंतजार कर रहे हैं क्योंकि अभी काफी समय है शास्त्री ने कहा कि विश्व कप के लिए कोई पहले से रणनीति नहीं बना सकता और तैयारी के लिए चार साल का समय रहता है उन्होंने कहा ऐसे बड़े टूर्नामेंट में जरूरत के हिसाब से चीजें तय होती है विश्व कप के बीच चार साल का समय तैयारी के लिए होता ही है पूर्व कप्तान ने यह भी कहा कि आस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज का प्रदर्शन देखने लायक होगा उन्होंने कहा जब वेस्टइंडीज टीम भारत में थी तब मैने कहा था कि भले ही हमने उन्हें हरा दिया लेकिन उन्होंने शानदार क्रिकेट खेली उस समय टीम में क्रिस गेल और आंद्रे रसेल नहीं थे आस्ट्रेलिया के बारे में उन्होंने कहा आस्ट्रेलिया ने पिछले 25 साल में सबसे ज्यादा विश्व कप जीते हैं आस्ट्रेलिया की कोई टीम ऐसी नहीं रही जो प्रतिस्पर्धी नहीं हो अब उसके सारे खिलाड़ी लौट चुके हैं और वे शानदार फार्म में हैं।

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories