• [EDITED BY : Awdhesh Kumar] PUBLISH DATE: ; 14 May, 2019 09:13 PM | Total Read Count 49
  • Tweet
विश्व कप का प्रबल दावेदार है भारत : अजहरूद्दीन

हैदराबाद। पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने भारत को विश्व कप का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि विराट कोहली के पास बेहतरीन गेंदबाज हैं जो खिताब दिला सकते हैं भारत के लिए 99 टेस्ट में 6215 रन और 334 वनडे में 9378 रन बना चुके अजहर ने कहा हमारे पास अच्छा मौका है हमारे पास बहुत अच्छी टीम है गेंदबाज बहुत अच्छे हैं बहुत से लोग कह रहे हैं कि विकेट गेंदबाजों के मददगार हुए तो दिक्कत होगी लेकिन हमारे गेंदबाज भी तो विरोधी टीम को आउट कर सकते हैं हमारे पास विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं।

उन्होंने कहा हमारे पास बहुत अच्छी टीम है यदि हम नहीं जीते तो मुझे बहुत निराशा होगी जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारत के पास तेज गेंदबाजी के लिए बेहतरीन आक्रमण है जिसमें मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या शामिल हैं अजहर ने कहा भारत नंबर एक टीम है जबकि इंग्लैंड दूसरे और आस्ट्रेलिया तीसरे स्थान पर है क्रिकेट में कुछ पता नहीं चलता कुछ भी हो सकता है मैच के दिन अच्छा खेलने वाली टीम जीतेगी उलटफेर भी होंगे भारत को पहला मैच पांच जून को साउथम्पटन से खेलना है।

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories