• [EDITED BY : Harimohan Saini] PUBLISH DATE: ; 16 May, 2019 05:32 PM | Total Read Count 44
  • Tweet
अय्यर ने पीएम के लिए अपशब्द कहे, लेकिन राहुल चुप: शाह

महाराजगंज (उत्तर प्रदेश)। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का 'गुरु घंटाल' बताते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अपशब्द कहे, लेकिन राहुल चुप रहे। शाह ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, 'मणिशंकर अय्यर, जो राहुल बाबा के गुरु-घंटाल हैं, उन्होंने मोदी जी के लिए अपशब्द कहे लेकिन राहुल बाबा चुप रहे... कुछ नहीं बोले।'

वहां उपस्थित जनसमूह से उन्होंने पूछा, 'देश के प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द कोई सहन कर सकता है क्या?' शाह ने कहा, 'बालाकोट में आतंकियों पर कार्रवाई के बाद देश में उत्साह का माहौल था, मिठाइयां बंट रही थीं, लेकिन राहुल बाबा और अखिलेश के कार्यालय में मातम था। इनके चहरे का नूर उड़ गया था, जैसा इनका कोई अपना मरा हो।'

इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक के जरिए कांग्रेस, सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'जाकिर नाइक को कांग्रेस पर भरोसा है कि राहुल बाबा, मायावती, अखिलेश की टोली सरकार में आई तो उसे पकड़ेगी नहीं।' उन्होंने कहा कि जाकिर नाइक की प्रेरणा से श्रीलंका में सैकड़ों लोग मारे गये। यह दुनिया में आतंकवाद फैलाने के लिए उकसाने वाला व्यक्ति है।

शाह ने कहा, जब किसी ने नाइक से पूछा कि तुम भारत कब जाओगे, तो उसने कहा कि जब वहां कांग्रेस की सरकार बनेगी, तब जाऊंगा। मैं जाकिर नाइक से कहना चाहता हूं कि भाजपा की सरकार बनने वाली है। अगर भारत की धरती पर कदम रखा तो तुम्हें जेल की सलाखों के पीछे डाला जाएगा। शाह ने कहा कि 55 साल तक राहुल बाबा के परिवार की सरकार चली, लेकिन गरीबों के मुफ्त इलाज की कोई योजना नहीं थी।

उन्होंने कहा, मोदी सरकार ने गरीबों के इलाज के लिए ‘आयुष्मान भारत योजना’ शुरू की। आज इस योजना से करीब 26 लाख लोगों का मुफ्त इलाज हो चुका है। पिछले पांच साल में मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम किया है। मोदी सरकार ने देश की सात करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर दिया। आठ करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर गरीब माताओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया। ढाई करोड़ लोगों को घर देने और 50 करोड़ गरीबों को ‘आयुष्मान भारत योजना’ का लाभ देने का काम किया है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश की जनता चाहती है कि मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा, 'मैं आज महाराजगंज आया हूं, इससे पहले मैं देश के कोने-कोने में गया। वहां बस एक ही नारा सुनाई पड़ रहा है- मोदी, मोदी...।' शाह ने कहा कि ये नारा कोई चुनावी नारा नहीं है। ये नारा देश की जनता के मन से निकाल हुआ नरेन्द्र मोदी को आशीर्वाद है।

 

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories