nayaindia Raj Thackeray : राज ठाकरे की हनुमान भक्ति
देश | महाराष्ट्र | लेख स्तम्भ | राजनीति| नया इंडिया| Raj Thackeray : राज ठाकरे की हनुमान भक्ति

राज ठाकरे की हनुमान भक्ति

Raj Thakery
Source - Google

Mumbai : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) इन एक मुद्दे को लेकर चर्चा में है. इसी बीच खबर आई है कि राज ठाकरे (Raj Thackeray) आज हनुमान जयंती के अवसर पर महाआरती करने जा रहे है. पुणे की स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में आज राज ठाकरे (Raj Thackeray) महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं के साथ महाआरती करेंगे.

इसे भी पढ़ें-  क्या प्रशांत किशोर ज्वॉइन करेंगे कांग्रेस! सोनिय गांधी के साथ हो रही बैठक, ये नेता भी हुए शामिल

मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारो नही तो

मनसे प्रमुख ने इन दिनों महाराष्ट्र की उद्धव सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने का 3 मई तक का अल्टीमेटम दे रखा है.राज ठाकरे ( Raj Thackeray) ने कहा है की अगर 3 मई से पहले पहले महाराष्ट्र में मस्जिदों से लाउडस्पीकर नही उतारा गया तो वह मंदिरों में लाउडस्पीकर लगाकर हनुमानचालीसा का पाठ करेंगे. ठाकरे के इस बयान के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने यह काम शुरू भी कर दिया है.

Raj Thakery
Source – Google

NCP का सर्वधर्म कार्यक्रम

राज ठाकरे (Raj Thackeray) के पुणे स्थित मंदिर में महाआरती के ऐलान के बीच NCP ने भी पुणे में एक कार्यक्रम रखा है. NCP भी आज हनुमान जयंती के अवसर पर पुणे स्थित मंदिर में आरती के साथ इफ्तार पार्टी का आयोजन कर सर्वधर्म का संदेश देगी.

Raj Thakery
Source – Google

मनसे नेता ने कहा अलविदा जय महाराष्ट्र

मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) का इन दिनों एक समुदाय के लिए आक्रामक होने से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रदेश सचिव इरफान शेख पार्टी से खफा हो गए है और उन्होंने इस कारण अपना इस्तीफा पार्टी प्रमुख को भेज दिया है. इरफान ने राज ठाकरे को पत्र लिखकर अपनी पीड़ा जाहिर की. शेख ने पार्टी प्रमुख को लिखा कि वे भारी मन से पार्टी से इस्तीफा दे रहे है. शेख ने आगे लिखा कि जिस पार्टी के लिए उन्होंने काम किया और पार्टी को ही सबकुछ माना अगर वो पार्टी उस समुदाय के लिए घृणास्पद रुख अनाती जिससे वह आते है,तो ऐसे में जय महाराष्ट्र कहने का समय आ गया है.

इसे भी पढ़ें-  अमेरिकी दबाव के बीच रूस ने भारत को सौंपे एस-400 मिसाइल सिस्टम के कल-पूर्जे, चीन-पाकिस्तान में खलबली

Leave a comment

Your email address will not be published.

eighteen + 16 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली के बाद महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना
दिल्ली के बाद महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना