nayaindia Amitabh Bachchan Released Trailer of Gujarati Film Tron Ekka अमिताभ बच्चन ने गुजराती फिल्म 'ट्रॉन एक्का' का ट्रेलर जारी किया
BOLLYWOOD

अमिताभ बच्चन ने गुजराती फिल्म ‘ट्रॉन एक्का’ का ट्रेलर जारी किया

ByNI Desk,
Share

Amitabh Bachchan :- मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को आनंद पंडित की अगली गुजराती फिल्म ‘ट्रॉन एक्का’ का ट्रेलर जारी किया। ‘ट्रॉन एक्का’ की घोषणा के बाद से ही प्रशंसक यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि यश सोनी मल्हार ठाकर और मित्रा गढ़वी का जादुई संयोजन इस बार क्या कमाल दिखाएगा। अब ट्रेलर की झलक देखकर फिल्म को लेकर प्रशंसकों की उम्मीदें और बढ़ गई है। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा भयानक तिकड़ी एक बार फिर गुदगुदा देने वाली कॉमेडी के साथ वापस आ रही है। अपना दिमाग चकराने के लिए तैयार हो जाइए। 

मेरे प्रिय मित्र आनंद पंडित को सफलता की ढेर सारी शुभकामनाएं। कहानी तीन अनजान युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक साधारण-मध्यम वर्गीय घर को गुप्त जुए के अड्डे में बदलकर पैसा कमाने की कोशिश कर रहे हैं। यह एक सिचुएशनल कॉमेडी है और ट्रेलर भी कहानी की मजेदार और अराजक ऊर्जा को प्रदर्शित करता है। पंडित का कहना है कि अब यह आदर्श बन गया है कि आइकन किसी न किसी तरह अपने हर प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें। फिल्म निर्माता ने कहा उन्होंने स्वेच्छा से मेरी आखिरी गुजराती फिल्म ‘फक्त महिलाओ माते’ में एक कैमियो करने का फैसला किया और दर्शकों को पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर दिया। 

लेकिन भले ही वह मेरी किसी प्रोडक्शन में ऑन-स्क्रीन नहीं हैं, लेकिन उनका निरंतर समर्थन और प्रोत्साहन मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती कि उन्होंने इस बेहद खास फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। पंडित ने आगे कहा, “कलाकारों की घोषणा ने ही बड़ी हलचल पैदा कर दी थी और अब ट्रेलर ने उत्साह बढ़ा दिया है। अब तक दर्शकों को कहानी का अंदाजा भी हो गया है, जो तीन अनजान युवा लड़कों के इर्द-गिर्द घूमती है, यह एक कॉमेडी है और ट्रेलर भी कहानी की ऊर्जा को प्रदर्शित करता है।” ‘फक्त महिलाओ मेट’ ‘चेहरे’ और ‘डेज ऑफ तफरी’ के बाद वैशाल शाह की जन्नॉक फिल्म्स के साथ यह निर्माता की चौथी फिल्म है। फिल्म में हितु कनोडिया, किंजल राजप्रिया, ईशा कंसारा, टार्जनी भादला, चेतन दैया भी हैं। इसका निर्देशन राजेश शर्मा ने किया है। यह 18 अगस्त को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें