nayaindia Fahadh Faasil ने 41 साल की उम्र में ADHD के निदान का...
Entertainment

Fahadh Faasil ने 41 साल की उम्र में ADHD के निदान का…

ByNI Desk,
Share
Image Credit: Mathrubhumi English

प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय अभिनेता Fahadh Faasil ने कहा की उन्हें 41 साल की उम्र में चिकित्सकीय रूप से अटेंशन डेफिसिट/हाइपरएक्टिविटी डिसऑर्डर (एडीएचडी) का पता चला था। और एडीएचडी एक न्यूरोडेवलपमेंटल डिसऑर्डर हैं जो मस्तिष्क की ध्यान, व्यवहार और आवेग नियंत्रण को नियंत्रित करने की क्षमता को प्रभावित करता हैं। यह बच्चों में आम हैं, लेकिन वयस्कों को भी प्रभावित कर सकता हैं।

रविवार को पास के कोठामंगलम में पीस वैली चिल्ड्रन विलेज को समर्पित करने के बाद बोलते हुए और आवेशम अभिनेता Fahadh Faasil ने कहा की बच्चों के गांव में घूमते समय उन्होंने एक डॉक्टर से पूछा कि क्या एडीएचडी का इलाज करना आसान हैं।

उन्होंने मुझसे कहा की अगर कम उम्र में इसका निदान हो जाए तो इसे आसानी से ठीक किया जा सकता हैं। और मैंने पूछा कि अगर 41 साल की उम्र में इसका निदान हो जाए तो क्या इसे ठीक किया जा सकता हैं। लेकिन मुझे चिकित्सकीय रूप से एडीएचडी का निदान किया गया हैं। कुंभलंघी नाइट्स अभिनेता Fahadh Faasil ने कहा।

उनका बयान तब आया जब 11 अप्रैल को रिलीज़ होने पर आवेशम को समीक्षकों से व्यापक आलोचनात्मक प्रशंसा मिली और जिन्होंने इसके निर्देशन, विशेष रूप से फहद फासिल और साजिन गोपू के उत्कृष्ट प्रदर्शन और गतिशील एक्शन दृश्यों, आश्चर्यजनक सिनेमैटोग्राफी, मनोरम संगीत स्कोर और समग्र तकनीकी कौशल की सराहना की।

यह भी पढ़ें :- 

Panchayat Season 3: कमजोर कहानी और किरदारों की उलझन में फंसी वेब सीरीज

अनन्या पांडेय की वेब सीरीज ‘Call Me Bae’ की आ गई डेट, इस दिन होगी रिलीज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें