nayaindia Akshay Kumar Traveled In Mumbai Metro To Avoid Traffic ट्रैफिक से बचने के लिए अक्षय कुमार ने मुंबई मेट्रो में किया सफर
BOLLYWOOD

ट्रैफिक से बचने के लिए अक्षय कुमार ने मुंबई मेट्रो में किया सफर

ByNI Desk,
Share

Akshay Kumar :- बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने ट्रैफिक से बचने के लिए मुंबई मेट्रो में यात्रा की। मेट्रो में सफर करते हुए अक्षय की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्स, जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था, पर एक वीडियो में अक्षय को पैंट के साथ टी-शर्ट पहने दिखाया गया है। वह निर्माता दिनेश विजान के बगल में बैठे है और उन्होंने बेसबॉल कैप और फेसमास्क से मुंह छिपाया हुआ है। 

यह पहली बार नहीं है जब अक्षय ने समय पर पहुंचने के लिए मुंबई मेट्रो ली है। वह इन दिनों को-स्टार इमरान हाशमी के साथ अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ का प्रोमोशन कर रहे है। कई मशहूर हस्तियां ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो का इस्तेमाल करती रहती हैं। हाल ही में विद्युत जामवाल को ‘क्रैक’ की शूटिंग के लिए दिन भर की कड़ी मेहनत के बाद मेट्रो लेते देखा गया। हेमा मालिनी भी मेट्रो से सफर करती नजर आईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय अगली बार टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, जो ईद पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें