nayaindia Alia Bhatt Will Participate In All Living Things Environmental Film Festival ऑल लिविंग थिंग्स एनवायर्नमेंटल फिल्म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेगी आलिया भट्ट
BOLLYWOOD

ऑल लिविंग थिंग्स एनवायर्नमेंटल फिल्म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेगी आलिया भट्ट

ByNI Desk,
Share

Alia Bhatt :- बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ऑल लिविंग थिंग्स एनवायर्नमेंटल फिल्म फेस्टिवल (एएलटी ईएफएफ) 2023 में हिस्‍सा लेगी। वह टिकाऊपन और कहानी कहने की कला को एक साथ लाने में अपना समर्थन देंगी। एक से 10 दिसंबर तक होने वाला यह महोत्सव अब अपने चौथे वर्ष में पर्यावरणीय मुद्दों को संबोधित करने के लिए सिनेमा की शक्ति का लाभ उठाने के लिए समर्पित है। आलिया और उनकी बहन शाहीन भट्ट ने ऐसी कहानियां लाने के लिए अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की स्थापना की, जो बातचीत को प्रभावित करती हैं और बड़े पैमाने पर लोगों से जुड़ती हैं। इस महोत्सव का लक्ष्य विविध दर्शकों तक पहुंचना है, संवाद को प्रोत्साहित करना और उन पर्यावरणीय चुनौतियों के बारे में जागरूकता को बढ़ावा देना है। 

फेस्टिवल के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा ऑल लिविंग थिंग्स एनवायर्नमेंटल फिल्म फेस्टिवल 2023 के साथ जुड़ना एक सम्मान की बात है। सिनेमा सिर्फ मनोरंजन का एक रूप नहीं है। यह एक महत्वपूर्ण बातचीत को बढ़ावा देने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण है। उन्‍होंने कहा इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस में हमारा उद्देश्य उन कहानियों को बताना है जो विचार उत्पन्न करती हैं या किसी भी संभव तरीके से बदलाव लाती हैं। इटरनल में हमारे लिए एक ऐसे उत्सव का समर्थन करना बहुत खुशी की बात है जो पर्यावरण के प्रति जागरूक रहते हुए सार्थक परिवर्तन लाने के लिए शक्तिशाली कहानियां बताना चाहता है। उन्होंने आगे कहा एक युवा प्रोडक्शन कंपनी के रूप में यह एक महत्वपूर्ण सीख होगी और इस दृष्टिकोण को पूरा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें