nayaindia टूटे हुए हाथ के साथ कान्स के लिए हुईं रवाना Aishwarya Rai, साथ में बेटी...
BOLLYWOOD

टूटे हुए हाथ के साथ कान्स के लिए हुईं रवाना Aishwarya Rai, साथ में बेटी…

Share
Aishwarya Rai
Image Credit: ToI

कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है, फेस्टिवल 14 से लेकर 25 मई तक चलेगा। रेड कार्पेट इवेंट्स से दुनियाभर के सेलेब्स की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। अब ऐसे में एक बार फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन को रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते देखने को मिलेगा। ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ बीती देर रात कान्स के लिए निकल गई हैं। ऐश्वर्या और आराध्या की मुंबई एयरपोर्ट से लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी बेटी आराध्या के साथ बीती देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी थीं। जहां ऐश्वर्या राय ने बड़ी-सी स्माइल के साथ पैप्स के लिए पोज भी किया। इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में आर्म स्लिंग दिखाई दिया। हाथ में चोट होने के बावजूद भी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का स्टाइल कम नहीं हुआ। ऐश्वर्या ने ब्लू कलर के लॉन्ग कोट और ब्लैक पैंट के साथ अपना एयरपोर्ट लुक पूरा किया था। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने स्टाइलिश लुक के साथ ब्राउन शेड मेकअप और चॉकलेटी ब्राउन लिपशेड कैरी की थी। एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके स्ट्रेट लुक में ओपन छोड़ा था।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के साथ उनकी बेटी आराध्या भी कान्स के लिए गई हैं। आराध्या एयरपोर्ट पर लाइट शेड की स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। आराध्या बच्चन ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके हेयरबैंड लगाया था। ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के हाथ में चोट होने की वजह से आराध्या अपनी मम्मी का ब्लैक स्टाइलिश हैंडबैग भी कैरी किए नजर आईं। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या के साथ-साथ आराध्या ने भी स्माइल के साथ पोज किया। ऐश्वर्या राय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में साल 2002 में पहली बार शिरकत की थी। तब एक्ट्रेस ने डिजाइनर साड़ी कैरी की थी। वहीं बीते साल एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर के हुड वाले गाउन में रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाया था। ऐश्वर्या राय आखिरी बार पैन इंडिया फिल्म PS-2 में दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें :- हाई ब्लड प्रेशर से हार्ट अटैक और स्ट्रोक का खतरा

यह भी पढ़ें :- Cannes Festival में पहुंचीं ‘तारक मेहता’ की ये हसीना, बिखेरा हुस्न…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें