nayaindia Ali Fazal अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ से खुश है अली फजल
BOLLYWOOD

अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ से खुश है अली फजल

ByNI Entertainment Desk,
Share

मुंबई। एक्टर अली फजल (Ali Fazal) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी खुश हैं। इस साल जहां वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे, वहीं अपने बैक-टू-बैट 6 प्रोजेक्ट्स के कामों में भी बिजी रहेंगे। अली फजल ने कहा कि पश्चिम में लेखकों की हड़ताल के चलते मुश्किलों का सामना करने और अब भारत में बड़े प्रोजेक्ट्स में शामिल होने के बावजूद 2024 उनके लिए वरदान की तरह है। अली ने कहा लेखकों की हड़ताल के बावजूद यह साल मेरे लिए काफी शानदार रहा है। मुझे इंटरनेशनल कामों से ब्रेक लेना पड़ा, लेकिन जिंदगी ने अच्छा साथ दिया। मेरे पास कई दूसरे बेहतरीन ऑफर्स आए।

अली फजल के पास एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) के तहत ‘मिर्जापुर 3’, अनुराग बसु की ‘मेट्रो… इन दिनो’, कमल हासन के साथ मणिरत्नम की ‘ठग लाइफ’, आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस के तहत राजकुमार संतोषी की ‘लाहौर 1947’, बिल गुटेंटैग द्वारा निर्देशित हॉलीवुड फिल्म ‘अफगान ड्रीमर्स’ के अलावा एक और प्रोजेक्ट है जिसका टाइटल अभी तय नहीं है। एक्टर ने कहा मैं अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो…इन दिनों’ और मणिरत्नम की ‘ठग लाइफ’ के साथ-साथ ‘लाहौर 1947’ और कई अन्य प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनकर खुश हूं। यह कम समय में अलग-अलग किरदारों को निभाने का मौका है। खासकर ‘मिर्जापुर’.. क्योंकि यह लॉन्ग-फॉर्मेट वाला शो है, जिसके साथ मैं पिछले कुछ सालों में जुड़ा रहा हूं।

अली ने कहा कि एक्टर के तौर पर मैं आगे बढ़ना चाहता हूं, और जिन डायरेक्टर्स के साथ काम कर रहा हूं, वे मुझे नए और अलग-अलग तरीकों से परफॉर्म करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस मेरी परफॉर्मेंस और स्टोरी को एन्जॉय करेगी। प्रोडक्शन फ्रंट पर, हम ‘गर्ल्स विल बी’ को ग्लोबल लेवल (Global Level) पर लॉन्च करने और भारत और अन्य क्षेत्रों में इसके लिए जगह बनाने के लिए एक्साइटेड हैं। हमने कुछ बेहतरीन क्रिएटर्स के साथ पांच अन्य प्रोजेक्ट की भी घोषणा की है। उन्होंने कहा इन सभी प्रोजेक्ट में हम एक्टिंग नहीं करेंगे, लेकिन इसका हिस्सा रहेंगे।

ये हमारे प्रोडक्शन हाउस (Production House), पुशिंग बटन स्टूडियो को आगे ले जाने की दिशा में छोटा कदम है। हमारा मकसद नए टैलेंटेड लोगों और खुद को भी आगे बढ़ाना है। अली ने कहा बेशक, यह एक ऐसा समय भी है जब हम अपनी पर्सनल लाइफ को संवार रहे हैं, इसे मैं नेस्टिंग स्टेज कहता हूं, क्योंकि हम जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। यह बहुत ही खुशनुमा समय है। बता दें कि अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा 4 अक्टूबर 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने दिल्ली में प्री-वेडिंग सेरेमनी की और फिर लखनऊ में ग्रैंड वेडिंग हुई थी। इसके बाद मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट किया गया था।

यह भी पढ़ें:

वर्कआउट के लिए सुबह-सुबह पहुंची आलिया भट्ट

पूर्व भारतीय क्रिकेटर डेविड जॉनसन का निधन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें