nayaindia Alia Bhatt वर्कआउट के लिए सुबह-सुबह पहुंची आलिया भट्ट
BOLLYWOOD

वर्कआउट के लिए सुबह-सुबह पहुंची आलिया भट्ट

Share

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी एक्टिंग से हर किसी के दिल पर राज करती हैं। वह इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। आलिया ने बेबी राहा की डिलीवरी के बाद खुद को स्लिम एंड ट्रिम रखा है। वह अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देती हैं। इसके लिए वह जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। इस बीच एक्ट्रेस का जिम करते हुए एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो को उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला (Yasmin Karachiwala) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। दरअसल, आलिया भट्ट ने सुबह-सुबह वर्कआउट सेशन के लिए पहुंचकर अपनी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला को चौंका दिया। फोटो में आलिया कैमरे की तरफ पीठ कर साइकिल पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनी हुई है। यास्मीन कराचीवाला (Yasmin Karachiwala) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा अंदाजा लगाओ मुझे कौन जल्दी जगाता है। यास्मीन कराचीवाला बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों जैसे कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, जान्हवी कपूर और सारा अली खान को वर्कआउट ट्रेनिंग (Workout Training) देती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रणबीर कपूर और बेटी राहा की एक दिल छू लेने वाली फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में बाप-बेटी के बीच की खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फोटो में रणबीर ग्रीन कलर की लॉन्ग स्लीव्स वाली टी-शर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कैप और व्हाइट स्नीकर्स (White Sneakers) पहने हुए हैं। साथ ही क्रॉसबॉडी बैग भी कैरी किया हुआ है। वहीं लाडली राहा ने येलो कलर की फ्रॉक पहनी हुई है, साथ ही पापा से मैच करते हुए व्हाइट शूज पहने हैं। इस लुक में वह बेहद प्यारी लग रही है। फोटो में रणबीर बेटी राहा का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा कैप्शन की कोई जरूरत नहीं साथ ही येलो दिल और फूल वाला इमोजी शेयर किया।

यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ। आलिया के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही वेदांग रैना के साथ ‘जिगरा’ में नजर आएंगी। वासन बाला द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। ‘जिगरा’ का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन द्वारा किया गया है। उन्हें पिछली बार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आए। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया। इससे पहले आलिया और रणवीर फिल्म ‘गली बॉय’ में भी साथ काम कर चुके है। इसके अलावा, उनके पास ‘लव एंड वॉर’, ‘जी ले जरा’, ‘ब्राहाम्त्र 2’ है।

यह भी पढ़ें:

पंजाब में मिले दो पाकिस्तानी ड्रोन

नीट पेपर लीक मामले में आरोपियों ने कबूला, एक दिन पहले मिल गया था प्रश्न पत्र

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें