nayaindia ‘कोटेशन गैंग' का फर्स्ट लुक रिलीज, जबरदस्त लुक में दिखीं सनी लियोनी
BOLLYWOOD

‘कोटेशन गैंग’ का फर्स्ट लुक रिलीज, जबरदस्त लुक में दिखीं सनी लियोनी

Share
Quotation Gang
Image Credit- Insta/sunnyleone

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अभिनत्री सनी लियोनी ने अपनी तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। सनी लियोनी (Sunny Leone) ने दो पोस्टर शेयर किए हैं। इनमें उनका नया अवतार देखने को मिल रहा है, जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा।

पहले पोस्टर में सनी, प्रियामणि के रोल में स्कर्ट के साथ चेक शर्ट पहने नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में उन्होंने को-एक्टर जैकी श्रॉफ की गर्दन को गुस्से में पकड़ा हुआ है। सनी लियोनी (Sunny Leone) ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया हैं जिसमें लिखा है कि “एक हाइपर-लिंक फिल्म जुलाई से सिनेमाघरों में!…फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ में सनी लियोनी (Sunny Leone) एक हत्यारन की भूमिका के किरदार में नजर आयेगीं, जो एक गिरोह की मुख्य सदस्य है। वो कॉन्ट्रैक्ट किलर है। उनका किरदार काफी क्रूर है, जो उनकी ग्लैमरस फोटो से बिलकुल अलग है।

विवेक कुमार कन्नन फिल्म ‘कोटेशन गैंग’को निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी लियोनी (Sunny Leone) के अलावा, सारा अर्जुन भी हैं। इसे गायत्री सुरेश और विवेक कुमार कन्नन ने प्रोड्यूस किया है। विवेक कुमार कन्नन निर्देशित फिल्म में, सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एक महत्वपूर्ण और सम्मोहक भूमिका निभाई है जो एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को उजागर करती है।

यह भी पढ़ें :-

वरुण धवन बने पापा, बी-टाउन सेलेब्स ने दी खास अंदाज में बधाइयां

अमेरिका में छाई बुमराह की वाइफ संजना, देखें फोटो

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें