nayaindia Kalki 2898 AD में कमल हसन ने बताया कैसा है उनका किरदार
BOLLYWOOD

Kalki 2898 AD में कमल हसन ने बताया कैसा है उनका किरदार

ByNI Entertainment Desk,
Share
Kamal hassan
Image Credit: mayapuri

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हसन ने अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी में अपने लुक के बारे में बताया। कमल हसन अपनी फिल्मों में अपने लुक को लेकर प्रयोग करते रहते हैं। Kalki 2898 AD में कमल हसन (Kamal Haasan) ने यास्कीन की भूमिका निभायी है।

कमल हसन (Kamal Haasan) का लुक रौंगटे खड़े करने वाला है। कमल हासन ने बताया कि वह पुराने लुक्स को रिपीट करने से बचते हैं। उन्होंने बताया कि वह कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) के लिये कुछ अपना सोच रहे थे। लेकिन फिर उन्हें अहसास हुआ कि वह लुक अमिताभ के लुक में है। उन्होंने कवच पहने का सोचा, लेकिन प्रभास को वह मिल गया था।

कमल हासन (Kamal Haasan) ने कहा कि टीम कल्कि 2898 एडी में उनके परफेक्ट लुक के लिए लॉस एंजिल्स कई बार गई और वह उम्मीद करते हैं कि दर्शकों से उनके नए अपीयरेंस की तरफ से पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा।

बता दें नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित ‘कल्कि 2898 एडी’ हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें :-

सलमान खान ने शुरू की ‘सिकंदर’ की शूटिंग

एक्ट्रेस बनेगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा, ले रही एक्टिंग की ट्रेनिंग

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें