nayaindia मिर्जापुर 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, गद्दी को लेकर जंग...
BOLLYWOOD

मिर्जापुर 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, गद्दी को लेकर जंग…

ByNI Entertainment Desk,
Share
Mirzapur 3 trailer
Image Credit: Twitter

पकंज त्रिपाठी की फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर 3 का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज 5 जुलाई को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। अब सीरीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) के ट्रेलर की शुरुआत रतिशंकर शुक्ला, स्वीटी और मुन्ना भैया की मौत से होती है। इसके बाद ट्रेलर में खूब खून खराबा देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है शरद शुक्ला ,गुड्डू पंडित से मिर्जापुर की गद्दी पर हड़पने के लिए खूब खून खराबा कर रहे हैं।

वीडियो में गुड्डू पंड़ित कह रहा है, ये मौका है लोगों को बताने की कालीन भैया गोन, गुड्डू पंडित ऑन।ट्रेलर के आखिर में कालीन भैया की एंट्री भी होती नजर आ रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कालीन भैया कह रहे हैं, ये गद्दी और ये परंपरा बाबूजी और हमने बनाई थी। अब वो करवाएंगे जो पूर्वांचल के इतिहास में अब तक नहीं हुआ।

ट्रेलर में ईशा तलवार और अंजुम शर्मा भी दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। दोनों इस बार शो के सेंटर में दिख रहे हैं. वहीं, बीना त्रिपाठी का किरदार काफी ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ दिख रहा है। ट्रेलर से लगता है कि बीना-गुड्डू से इम्प्रेस है, और गुड्डू बदले और मिर्जापुर पर राज करने के लिए कुछ भी करने को तैयार बैठा है।

यह भी पढ़ें :-

दुबले पतले शरीर को बनाए स्ट्रॉन्ग, अपनी डाइट में शामिल करें ये चीजें

Kalki 2898 AD में कमल हसन ने बताया कैसा है उनका किरदार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें